होली की पार्टी मांगने गए दोस्तों ने युवक पर पेट्रोल डालकर लगाई आग, बुरी तरह से झुलसा

Edited By Ajay Kumar Sharma, Updated: 09 Mar, 2023 05:46 PM

friends who went to ask for a holi party set

शहर में बड़ी घटना निकलकर सामने आई है, जहां होली की पार्टी मांगने गए दोस्तों ने युवक पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा,जिससे उसका पूरा शरीर बुरी तरह से जल गया।

पानीपत(सचिन): शहर में बड़ी घटना निकलकर सामने आई है, जहां होली की पार्टी मांगने गए दोस्तों ने युवक पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा,जिससे उसका पूरा शरीर बुरी तरह से जल गया। उसे घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। परिजनों ने उसके दोस्तों पर अटेम्ट टू मर्डर का आरोप लगाया है। साथ ही उनकी जल्द गिरफ्तारी की मांग की है।

बता दें कि पानीपत के डिडवाड़ी में विकास नामक युवक अपने खेत में काम कर रहा था। इस दौरान उसके करीब कई दोस्त वहां पहुंच गए और होली के उपलक्ष्य में पार्टी मांगने लगे। साथ ही बातों में बातों में 2 युवकों ने पेट्रोल डालकर आग लगा दी,जिसके बाद वह अपनी जान बचाने के लिए खेत में बने एक छोटे से तालाब में कूदने का प्रयास किया, लेकिन तब तक उसका मुंह और शरीर बुरी तरह से जल चुका था। वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।  

पीड़ित विकास ने बताया कि उसका किसी के साथ कोई रंजिश नहीं है। इसके बावजूद भी आरोपियों ने मेरी जिंदगी खराब कर दी। पीड़ित के परिजनों ने बताया कि ऐसा ही घटना दो अन्य युवकों के साथ भी हुआ है। जिनका इलाज बरसत रोड स्थित निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। अस्पताल के डॉ. सोनी ने बताया कि पीड़ित कल उनके पास आया था। जिसे तुरंत एडमिट करके उपचार शुरू कर दिया गया, लेकिन मुंह पर अधिक सूजन होने की वजह से अभी यह नहीं कहा जा सकता है कि वह खतरे से बाहर है। उन्होंने बताया कि इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई है। आगे देखने वाली बात होगी क्या कार्रवाई की जाती है।    

 

               (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

 

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!