HSSC के सदस्य की फेसबुक ID हैक, जानकारों के फोन आने पर हुआ खुलासा

Edited By Isha, Updated: 23 May, 2020 05:48 PM

facebook id hack member of haryana staff selection commission

हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग के सदस्य भोपाल सिंह की फेसबुक आईडी हैक किए जाने की सूचना है। आईडी हैक करने के बाद संबंधित व्यक्ति ने कई लोगों को फेसबुक से संदेश भेजकर पैसे की मांग की। इस संबंध में कुछ जानकारों ने भोपाल सिंह से फोन पर

यमुनानगर( सुरेंद्र मेहता)-  हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग के सदस्य भोपाल सिंह की फेसबुक आईडी हैक किए जाने की सूचना है। आईडी हैक करने के बाद संबंधित व्यक्ति ने कई लोगों को फेसबुक से संदेश भेजकर पैसे की मांग की। इस संबंध में कुछ जानकारों ने भोपाल सिंह से फोन पर बात करके कंफर्म करने की कोशिश की, तो खुलासा हुआ कि उन्होंने इस तरह की कोई मांग उनसे नहीं की है। इसी तरह के बार-बार मैसेज व फोन आने के बाद भोपाल सिंह ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दी है।

अपनी शिकायत में भोपाल सिंह ने बताया कि उनके पास सैमसंग का मोबाइल है जिसमें 2 सिम है।और दोनों में ही नेट ऑन है। उसी से वह फेसबुक भी चलाते हैं। उनके पास उनके जानकारों का फोन आया यह कंफर्म करने के लिए उन्होंने फेसबुक में जो पैसे की मांग की है वास्तव में उन्होंने ही की है जिसके बाद यह पता चला कि फेसबुक की आईडी हैक होने के बाद कोई उनके नाम से इस तरह की मांग कर रहा है। भोपाल सिंह ने इस संबंध में पंचकूला पुलिस अधीक्षक को शिकायत देकर इसमें जांच करके दोषी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!