गैंगस्टर भूप्पी के नाम पर कारोबारी से मांगी रंगदारी, गिरफ्तार

Edited By Manisha rana, Updated: 15 Jan, 2022 09:02 AM

extortion sought from businessman in the name of gangster bhupi arrested

कुरुक्षेत्र जिला जेल में बंद बी.आर. ग्रुप के सरगना गैंगस्टर भूप्पी राणा का नाम लेकर 2 युवकों ने वीरवार की रात में सर्राफा कारोबारी को फोन कर उससे रंगदारी मांगी...

अम्बाला शहर : कुरुक्षेत्र जिला जेल में बंद बी.आर. ग्रुप के सरगना गैंगस्टर भूप्पी राणा का नाम लेकर 2 युवकों ने वीरवार की रात में सर्राफा कारोबारी को फोन कर उससे रंगदारी मांगी। उन्होंने कहा कि दर्जियां वाली गली और मानव चौक पर जो गोलियां चली थीं, वे भी उन्होंने ही चलाई थीं। फोन काटने के कुछ देर बाद ही बदमाश कारोबारी के भाई के घर गेट पर पहुंच गए और आवाजें लगानी शुरू कर दीं, लेकिन डर के मारे दरवाजा नहीं खोला गया और बदमाश वहां से चले गए। 

सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और धमकी देने वाले नम्बर की साइबर सैल के जरिए लोकेशन निकाली और कुछ घंटों बाद ही 2 युवकों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों की पहचान मनीष हांडा उर्फ मन्नी उर्फ छोला निवासी काजीवाड़ा व विजय कुमार उर्फ प्रिंस निवासी कैथ माजरी के रूप में हुई, जिन्हें कोर्ट में पेश कर 2 दिन के रिमांड पर लिया गया है। पुलिस को दी गई शिकायत में गुलशन कुमार निवासी खत्रवाड़ा अम्बाला शहर ने बताया कि वे 2 भाई हैं और छोटा भाई चंद्रभूषण उसके मकान से करीब 5-6 मकान दूर रहता है। वीरवार रात्रि करीब 11.25 पर उसे उसके मोबाइल पर अज्ञात नंबर से फोन आया और कहा कि प्रधान जी, मैं छोला बोल रहा हूं। मुझे खर्चा-पानी चाहिए।

शिकायतकर्ता ने कहा आप कौन बोल रहे हैं तो उसने कहा कि आप गुलशन बोल रहे हैं तो हां बोलने पर अज्ञात व्यक्ति ने कहा कि एच गैंग से माफिया छोला बोल रहा हूं। आप के घर आ रहा हूं। जब उसे कहा कि वह आपको नहीं जानता तो उसने कहा कि मैंने पहले भी दर्जियां वाला व मानव चौक पर गोलियां चलाई हैं और वह भूप्पी राणा गैंग से हैं। कुछ देर बाद ही यह अपने अन्य साथियों के साथ उसके भाई चंद्रभूषण के घर के बाहर पहुंच गया। भाई के घर का दरवाजा बंद था, जिसने अंदर से ही इनको कहा कि गुलशन घर पर नहीं है और वह बाहर गया हुआ है। इन्होंने उसके भाई चंद्र भूषण के मकान को उसका मकान समझ कर आवाज लगाई थी। उसके घर के दरवाजे की जाली से देखा तो 2 लड़के खड़े थे। उन लड़कों ने कहा बाहर आओ तो उसके भाई ने दरवाजा खोलने से मना कर दिया। 

उसी समय उसके भाई ने उसे फोन पर यह बात बताई और वे दोनों बदमाश युवक भी वहां से गालियां देते हुए चले गए। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और छोला सहित अन्य अज्ञात आरोपियों के खिलाफ रंगदारी मांगने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस की जांच टीम ने रात में साइबर सैल की मदद से आरोपियों की कॉल डिटेल व लोकेशन निकालकर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। शुक्रवार सुबह आरोपियों को कोर्ट में पेश कर उनका पूछताछ करने के लिए 2 दिन का रिमांड लिया गया है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!