नूंह में पूर्व सरपंच से मारपीट, गाड़ी में तोड़फोड़ कर छीनी नकदी

Edited By Isha, Updated: 29 Jan, 2020 12:53 PM

ex sarpanch assaulted in nuh sabotaged cash in a car

गुरुग्राम के अलवर राष्ट्रीय राजमार्ग  248 ए पर स्थित मरोड़ा गांव की आईटीआई के पास निजामपुर गांव के पूर्व सरपंच पर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया। पूर्व सरपंच का आरोप .......

नूंह (अक बघेल) : गुरुग्राम के अलवर राष्ट्रीय राजमार्ग  248 ए पर स्थित मरोड़ा गांव की आईटीआई के पास निजामपुर गांव के पूर्व सरपंच पर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया। पूर्व सरपंच का आरोप है कि खेडला गांव के दो दर्जन से अधिक लोगों ने उनकी गाड़ी को रुकवा कर उनके साथ मारपीट कर पैंसों की लूट की और गाड़ी की तोड़फोड़ की। शिकायत के आधार पर आकेड़ा चौकी पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ मारपीट और लूटपाट सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर दिया है।  

PunjabKesari

निजामपुर गांव के पूर्व सरपंच शरीफ उर्फ रुब्बड़ ने बताया कि वह रविवार को देर शाम करीब तीन बजे अपने घर की तरफ स्कॉर्पियो कार में सवार होकर वापस लौट रहा था जैसे ही वह गुरुग्राम हाईवे पर मरोडा गांव के समीप पहुंचे तो खेड़ला गांव के कुछ लोगों ने उनकी गाड़ी पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया, जिससे स्कॉर्पियो गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई।

PunjabKesari

पैसे छीनने का भी आरोप
पूर्व सरपंच का आरोप है कि हमलावर उनसे पैसे भी छीन कर ले गए। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच करके मुकदमा दर्ज कर दिया। झगड़े के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है। 

PunjabKesari

डीएसपी अनिल कुमार ने कहा कि शिकायत मिलते ही नूंह पुलिस ने 6 नामजद सहित 20 - 25 अन्य लोगों के खिलाफ मारपीट, गाड़ी तोड़ना व लूट, धमकी इत्यादि धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है और कहा कि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी। 

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!