सबूत मिटाने की फिराक में घटनास्थल पर पहुंचे आरोपियों और पुलिस टीम के बीच मुठभेड़, पिता ने दामाद व बेटी को मारी थी गोली

Edited By Mohammad Kumail, Updated: 20 Nov, 2023 05:29 PM

encounter between the accused and the police team in charkhi dadri

करीब एक सप्ताह पहले बौंद कलां पुलिस क्षेत्र के गांव ऊण में पिता द्वारा लव मैरिज करने वाले दामाद व बेटी पर गोली चलाने के मामले में सबूत मिटाने पहुंचे आरोपियों की सीआईए पुलिस के साथ मुठभेड़ हो गई...

चरखी दादरी (पुनीत श्योराण) : करीब एक सप्ताह पहले बौंद कलां पुलिस क्षेत्र के गांव ऊण में पिता द्वारा लव मैरिज करने वाले दामाद व बेटी पर गोली चलाने के मामले में सबूत मिटाने पहुंचे आरोपियों की सीआईए पुलिस के साथ मुठभेड़ हो गई। घटनास्थल पर रात के अंधेरे में एक आरोपी द्वारा पुलिस टीम पर गोलियां चलाई गईं, जिसमें सीआईए इंचार्ज बाल-बाल बच गए। मुठभेड़ के दौरान पुलिस टीम ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को पैर में गोली मारकर धर दबोचा। वहीं टीम ने आरोपित पिता व उसके अन्य साथी को भी गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ में घायल आरोपी को रोहतक पीजीआई में भर्ती करवाया गया। वहीं दो अन्य आरोपियों को कोर्ट में पेश करते हुए दो दिन के रिमांड पर लिया गया है। पुलिस जांच में खुलासा हुआ कि शादी से खफा पिता ने दोस्तों संग मिलकर दामाद और बेटी की हत्या करने की साजिश रची थी। फिलहाल पुलिस द्वारा आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

PunjabKesari

बता दें कि गत 14 नवंबर की रात को रोहतक जिला के गांव पिलाना निवासी कुलदीप ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर गांव ऊण में दामाद को गोली मारते हुए बेटी साक्षी का अपहरण कर ले गए थे। पिता ने दोस्तों के साथ बेटी साक्षी पर कई राऊंड गोलियां मारते हुए खेतों में फेंककर फरार हो गए थे। इसी दौरान पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर गंभीर रूप से घायल युवती को रोहतक पीजीआई में भर्ती करवाया गया। वहीं गोली लगने से घायल दामाद मोहित का भी रोहतक पीजीआई में उपचार चल रहा है। वारदात के बाद से पुलिस की कई टीमें आरोपियों की धरपकड़ के लिए लगातार छापेमारी कार्रवाई कर रही थी। इसी दौरान सीआईए इंचार्ज इंस्पेक्टर बलवान सिंह की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर गांव रानीला के समीप वारदात स्थल पर सबूत मिटाने पहुंचे आरोपियों को घेर लिया। इसी दौरान एक आरोपी ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने फायरिंग करते हुए गांव पिलाना निवासी आरोपी सोनू उर्फ काला के पैर में गोली मारते हुए काबू कर लिया। वहीं टीम ने गांव ऊण से सबूत मिटाने के लिए जा रहे पिता कुलदीप पुत्र इन्द्रजीत वासी पिलाना व उसके साथी परमजीत उर्फ तोता को भी गांव रानीला से काबू किया है।

डीएसपी सुभाष चंद्र ने प्रेस वार्ता में पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि पिलाना निवासी कुलदीप ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर लव मैरिज करने वाली बेटी और दामाद को मारने की साजिश रची थी। वारदात के बाद पुलिस की गई टीमों द्वारा छापेमारी की जा रही थी। इसी दौरान सीआईए इंचार्ज इंस्पेक्टर बलवान सिंह की टीम ने मुठभेड़ के दौरान एक आरोपी को अवैध हथियारों के साथ काबू कर लिया और जिसे घायल अवस्था में रोहतक पीजीआई में भर्ती करवाया गया है। वहीं आरोपी पिता व उसके साथी को भी काबू करते हुए कोर्ट से दो दिन के रिमांड पर लिया गया है। रिमांड के दौरान पुलिस द्वारा आरोपियों से पूछताछ की जाएगी।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!