शादी समारोह में शामिल होने जा रहे बुजुर्ग दंपत्ति की सड़क हादसे में मौत, पोता गंभीर घायल

Edited By Manisha rana, Updated: 07 Jun, 2023 12:28 PM

elderly couple going to attend marriage ceremony dies in road accident

सोनीपत जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है जहां जिले के नेशनल हाईवे-44 पर गांव कुमासपुर के पास मिनी बस की टक्कर से बुजुर्ग दंपती की मौत हो गई ...

सोनीपत (सन्नी) : सोनीपत जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है जहां जिले के नेशनल हाईवे-44 पर गांव कुमासपुर के पास मिनी बस की टक्कर से बुजुर्ग दंपती की मौत हो गई और उनका छह साल का पोता गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में रखवा दिया है। बच्चे का उपचार चल रहा है। पुलिस ने मिनी बस चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक पानीपत के गांव कुराड़ निवासी राकेश ने पुलिस को बताया कि उनके पिता धर्मा, मां रोशनी व उनके भतीजे वंश के साथ मंगलवार को शादी समारोह में शामिल होने के लिए सोनीपत के गांव रायपुर जा रहे थे। वह नेशनल हाईवे पर गांव कुमासपुर के पास ताऊ देवीलाल पार्क के सामने वाहन से उतर गए। वह जब गांव रायपुर जाने के लिए सड़क पार करने लगे तो उसी दौरान पानीपत की तरफ से आ रही मिनी बस ने तीनों को टक्कर मार दी। हादसे में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। वंश को राहगीरों ने बहालगढ़ रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया और उनके माता-पिता को नागरिक अस्पताल सोनीपत में भर्ती कराया गया। मामले की सूचना के बाद वह नागरिक अस्पताल में पहुंचे तो उनके माता-पिता की मौत हो चुकी थी। उनके भतीजे का निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने राकेश के बयान पर मिनी बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!