दिल्ली-जयपुर एक्सप्रेस-वे पर चलते डंपर में लगी आग

Edited By Pawan Kumar Sethi, Updated: 08 Jul, 2024 08:01 PM

dumper set fire on delhi jaipur expressway

दिल्ली जयपुर एक्सप्रेसवे पर उस वक्त हडक़ंप मच गया जब एक चलते डंपर में आग लग गई। गनीमत रही की ड्राइवर और कंडक्टर समय रहते डंपर से नीचे कूद गए और अपनी जान बचाई अन्यथा एक बड़ा हादसा हो जाता।

गुडग़ांव, (ब्यूरो): दिल्ली जयपुर एक्सप्रेसवे पर उस वक्त हडक़ंप मच गया जब एक चलते डंपर में आग लग गई। गनीमत रही की ड्राइवर और कंडक्टर समय रहते डंपर से नीचे कूद गए और अपनी जान बचाई अन्यथा एक बड़ा हादसा हो जाता। सूचना मिलते ही दमकल विभाग की गाडिय़ां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। लेकिन इस बीच पूरा डंपर जलकर खाक हो गया।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।


जानकारी मुताबिक एक्सपे्रस-वे पर बजरी से भरा डंपर दिल्ली की ओर दिल्ली जा रहा था। जब डंपर दिल्ली जयपुर एक्सप्रेसवे पर उद्योग विहार के नजदीक पहुंचा तो डंपर से बदबू आने लगी। ड्राइवर ने जैसे ही डंपर को सडक़ किनारे लगाया वैसे ही आग की लपटों ने इसे पूरी तरह से घेर लिया। इस घटना के कारण एक्सप्रेसवे पर लंबा जाम लग गया था जिसे ट्रैफिक पुलिस ने खुलवाया। फिलहाल इस घटना में किसी भी व्यक्ति के घायल होने की सूचना नही है। हालाकि आग लगने के असल कारण पता नही लग पाए है। एक तरफ जहां सीएनजी लीकेज के कारण आग लगना कारण माना जा रहा है तो वही दूसरी तरफ शॉर्ट सर्किट और डंपर के ओवरहीट के कारण आग लगना बताया जा रहा है। जांच के बाद ही आग लगने के वजह का पता चल सकेगा।

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!