महंगाई की मार से आम आदमी का जीना हुआ दुश्वार- बलराज कुंडू

Edited By Manisha rana, Updated: 06 Jul, 2022 07:25 PM

due to inflation the life of common man became difficult  balraj kundu

जन सेवक मंच के संयोजक एवं महम से आजाद विधायक बलराज कुंडू ने घरेलू गैस सिलेंडर के दाम बढ़ाये जाने पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए इसे पूरी तरह गरीब विरोधी...

चंडीगढ़ (धरणी) : जन सेवक मंच के संयोजक एवं महम से आजाद विधायक बलराज कुंडू ने घरेलू गैस सिलेंडर के दाम बढ़ाये जाने पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए इसे पूरी तरह गरीब विरोधी कदम बताया है। यहां जारी बयान में बलराज कुंडू ने कहा कि जिस ढंग से एलपीजी सिलेंडर के दाम में आज एक बार फिर से 50 का भारी भरकम इजाफा किया गया है उससे पता चलता है कि वर्तमान सरकार को देश की गरीब जनता की बिलकुल भी फिक्र नहीं है।

यह पहली बार नहीं हुआ है बल्कि बार-बार रेट बढ़ाकर आम आदमी का जीना मुहाल किया जा रहा है। अब पचास रुपये की बढ़ोतरी के बाद हरियाणा में घरेलू गैस सिलेंडर की कीमतें 1050 के भी पार चली गयी हैं ऐसे में भला गरीब आदमी कैसे रोटी पकाकर खा सकेगा। एक तरफ तो सरकार उज्ज्वला योजना का गुणगान करते नहीं थकती वहीं दूसरी ओर सच्चाई यही है कि लगातार दाम बढ़ाती जा रही सरकार आम गरीब-किसान-मजदूर परिवारों को एलपीजी से ही दूर करना चाहती है। लगातार की जा रही मूल्यवृद्धि ने सरकार के दोगले चेहरे को जनता के सामने ला दिया है।

बलराज कुंडू ने प्रदेश में लगातार बढ़ रही आपराधिक वारदातों पर भी गहरी चिंता व्यक्त की है। कुंडू ने कहा कि कानून-व्यवस्था का जनाजा निकल चुका है और अपराधियों के हौंसले इतने बुलन्द हो चुके हैं कि वे अब सरेआम जनता के चुने हुए विधायकों तक को धमकी देने लगे हैं। ऐसे में आम आदमी का क्या हाल होगा यह सोचा जा सकता है। उन्होंने कहा कि इस हालत के लिए भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार की गलत नीतियां और नियत जिम्मेदार हैं। सरकार ना तो युवाओं को रोजगार दे पाई है और ना अपराध को कंट्रोल कर सकी है। बेरोजगारी की मार झेल रहा नौजवान निराशा में डूबकर नशे का शिकार हो रहा है और गलत राह पर जा रहा है लेकिन सरकार को कोई चिंता नहीं है।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!