दीपेंद्र हुड्डा ने सरकार को लिया आड़े हाथ, कहा- आज हरियाणा विकास की पटरी से उतर गया हैं

Edited By Manisha rana, Updated: 31 Mar, 2023 10:05 AM

dipendra hooda took a dig at the government

उचाना विधानसभा के गांव अलेवा में कांग्रेस नेता वीरेंद्र गोगड़िया ने हाथ से हाथ जोड़ो प्रोगाम का आयोजन किया था जहां पर कांग्रेस नेता दीपेंद्र हुड्डा...

जींद/उचाना (अमनदीप पिलानिया) : उचाना विधानसभा के गांव अलेवा में कांग्रेस नेता वीरेंद्र गोगड़िया ने हाथ से हाथ जोड़ो प्रोगाम का आयोजन किया था जहां पर कांग्रेस नेता दीपेंद्र हुड्डा ने जनता को संबोधित किया। उन्होंने सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि इस सरकार में हर वर्ग दुखी है और कर्मचारियों, सरपंचों आदि पर लाठीचार्ज किया है। 


सरकार विपक्ष की आवाज को दबाना चाहती है-दीपेंद्र हुड्डा

इस दौरान दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि आज ये हाथ से हाथ जोड़ो प्रोगाम के साथ जय भारत सत्य ग्रह प्रोगाम भी हैं। यह सरकार विपक्ष की आवाज को दबाना चाहती हैं। आज जींद के साथ-साथ पूरे प्रदेश में विकास कार्यो की गाड़ी पटरी से नीचे उतर चुकी हैं दीपेंद्र ने कहा कि आज प्रदेश की गठबंधन सरकार हमारे समय में हुए कार्यों का भी रख-रखाव नहीं कर सकती। जींद के गर्ल्स कॉलेज में प्रिंसिपल नहीं हैं, यूनिवर्सिटी में स्थाई प्रोफेसर नहीं हैं, स्टेडियम में कोच नहीं हैं। इसके साथ उन्होंने दुष्यंत चौटाला पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा दुष्यंत चौटाला ने जनता के साथ दोखा किया हैं। वह जनता से वोट लेकर बीजेपी के साथ चला गया। वह कहे रहे थे कि बुढ़ापा पेंशन 5100 करेंगे, उस वायदे का क्या हुआ। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!