हरियाणा में बढ़ते क्राइम पर बोले डिप्टी स्पीकर, कहा- डरने की जरूरत नहीं , सरकार सबके साथ है

Edited By Nitish Jamwal, Updated: 13 Jul, 2024 04:52 PM

deputy speaker spoke on increasing crime in haryana

रेवाड़ी के गढ़ी बोलनी रोड स्थित पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा ने भाजपा कार्यकर्ताओं की मीटिंग लेने के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा की भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी हैं।

रेवाड़ी (महेंद्र भारती): रेवाड़ी के गढ़ी बोलनी रोड स्थित पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा ने भाजपा कार्यकर्ताओं की मीटिंग लेने के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा की भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी हैं। हरियाणा में तीसरी बार बहुमत के साथ सरकार बनाएगी। लोकसभा चुनावों में भी भाजपा का प्रदर्शन अच्छा रहा, पार्टी की 46.2 फीसदी मत मिला। कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा की कांग्रेस एक परिवार की JB पार्टी बन गई हैं, इसलिए पार्टी के बड़े नेता कांग्रेस को छोड़कर जा रहे हैं। लोकसभा चुनाव में भी टिकट कटने के डर से एकजुट हुए थे।

वहीं हरियाणा में बढ़ रहे क्राइम ग्राफ पर रणबीर गंगवा ने कहा कि प्रदेश में क्रिमिनल से सख्ती से निपटा जाएगा। जो घटनाएं हुई वो उसकी निंदा करते हैं, सीएम ने सख्ती से आदेश दे दिए हैं। हिसार में व्यापारी के शोरूम पर फायरिंग करने का ना केवल साजिशकर्ता पकड़ा गया, बल्कि वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी भी एनकाउंटर में मारे गए हैं। गंगवा ने कहा कि अपराधियों की इस प्रदेश में कोई जगह नहीं है। उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई का एक्शन शुरू हो चुका हैं। उन्होंने आश्वस्त करते हुए कहा कि किसी को डरने की जरूरत नहीं है, सरकार सबके साथ है।

उन्होंने कहा की हमें कांग्रेस से लड़ने की जरूरत नहीं हैं क्योंकि वो आपस में ही एक दूसरे की निपटाने में लगे हुए हैं। विधानसभा चुनाव में कांग्रेसी एक दूसरे को हराने का काम करेंगे। कांग्रेस समय में रसूखदार और पैसों के दम पर मिलती थी नौकरियां ने अब ऐसा नहीं हैं। क्योंकि बैकवर्ड क्लास के पास ना पैसा हैं और ना रसूख, इसलिए कांग्रेस समय में नौकरियों में हुआ भेदभाव।

रणबीर गंगवा ने INLD और BSP गठबंधन को लेकर कहा की दोनों ही पार्टियों के पास कोई जनाधार नही हैं। इनेलो में लगातार फुट बनी हुई हैं। उन्होंने कहा की अब JJP भी अपना विश्वास लोगों में खो चुकी हैं। उन्होंने कहा की लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने एससी वर्ग में भ्रम फैलाने का काम किया। राहुल गांधी पर भी प्रहार करते हुए कहा की राहुल ने भी संविधान की पत्रिकाएं हाथ में लेकर लोगों में भ्रम फैलाया था। उन्होंने कहा कि भाजपा प्रदेश में तीसरी बार बहुमत के साथ सरकार बनाएगी।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें) 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!