पहलवानों के मुद्दों पर डिप्टी सीएम का बयान, खापों को लेकर कही ये बड़ी बात

Edited By Ajay Kumar Sharma, Updated: 03 Jun, 2023 05:23 PM

deputy cm s statement on the issues of wrestlers

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने पहलवानों के मुद्दे पर बोलते हुए कहा कि मैने पहले ही दिन कहा था कि पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

सोनीपत(सन्नी मलिक): डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने पहलवानों के मुद्दे पर बोलते हुए कहा कि मैने पहले ही दिन कहा था कि पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। वहीं खाप पंचायतों को भारतीय जनता पार्टी और उसके सहयोगी पार्टियों के नेताओं के बहिष्कार के सवाल पर उन्होंने कहा मैं तो यह बात कह सकता हूं कि इसमें दिल्ली पुलिस का काम है। हरियाणा पुलिस का कोई भी काम इस मामले में नहीं है। 

 

सरकार का विरोध करना कुछ लोगों की अपनी सोच है: डिप्टी सीएम 

 

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि पिछले साढे 3 साल में मैंने एक चीज देखी है कि 1 मिनट में यह कह दिया जाता है कि सरकार का गांव में विरोध होगा। उन्होंने कहा कि अग्निवीर योजना, तीन कृषि कानून, हरियाणा सरकार लेकर आई। डिप्टी सीएम ने कहा कि पहलवानों की शिकायत पर कार्रवाई करना सरकार का उद्देश्य है। यह कहना कि सरकार का विरोध करेंगे तो कुछ लोगों की अपनी सोच हो सकती है। अगर प्रदेश सरकार के पास कोई जांच है और सरकार इस पर काम ना करे तो इस तरह की बातें अच्छी लगती है।  

 

उड़ीसा रेल हादसे पर डिप्टी सीएम ने जताया दुख, आर्थिक मदद का दिया आश्वासन

 

बता दें कि डिप्टी सीएम सोनीपत के गनौर हलके के दौरे पर हैं। उन्होंने उल्देपुर गांव से अपने दौरे की शुरुआत की। उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने उड़ीसा रेल हादसे पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह एक बड़ा दुख ट्रेन हादसा है। केंद्रीय रेल मंत्री मौके पर पहुंच चुके हैं और आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मौके पर पहुंचने की सूचना आ रही है। लगभग 233 लोगों की मौत हो चुकी है। रेल हादसे में मरने वाले सभी परिवारों को भगवान मजबूती दे। रेल मंत्रालय में सरकार ने इस हादसे में मरने वाले व्यक्तियों को आर्थिक सहायता देने की मंजूरी दे दी है। बचाव कार्य जोरों पर है और हमारी सेना व एनडीआरएफ की टीमें में राहत बचाव कार्य में जुटी हैं।  

 

हरियाणा सरकार युवाओं को रोजगार देने के लिए कर रही काम: दुष्यंत चौटाला  

 

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने आगामी साथ में होने वाले चुनाव को लेकर पार्टी की गतिविधियों पर जानकारी देते हुए कहा कि हम संगठन को मजबूत करने का काम कर रहे हैं। हरियाणा सरकार लगातार युवाओं को रोजगार देने के लिए नए-नए अवसर प्रदान कर रही है। सोनीपत में हमने मारुति सुजुकी प्लांट लगाकर यहां के युवाओं को रोजगार देने का काम किया है। गन्नौर में वंदे भारत ट्रेन बनेगी, जिसमें नए-नए रोजगार युवाओं को मिलेंगे।

 

हमारी सरकार में अवैध वसूली और गैंगवार पर लगी रोक: डिप्टी सीएम  

 

डिप्टी सीएम कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि उनके राज में दिल्ली एनसीआर में अवैध वसूली और गैंगवार चरम सीमा पर था, लेकिन हमारे राज्य में में गैंगवार पर व आपराधिक मामलों पर रोक लगी है। भूपेंद्र सिंह हुड्डा 2011 बुढ़ापा पेंशन में चल रही जांच पर निशाना साधते हुए कहा कि आज वह पेंशन को लेकर बड़ी-बड़ी बातें करते हैं, लेकिन उन्होंने यह नहीं देखा कि उनके राज में किस तरह की अनियमितताएं बरती गई। हरियाणा सरकार कोर्ट के आदेशों पर जांच करवा रही है। वहीं सोनीपत तहसील में देर रात हुई रजिस्ट्री पर बोलते हुए कहा कि कई मामले संज्ञान में आए हैं। जिस पर हम ने उच्च अधिकारियों को जांच करने के लिए कहा गया है। अभी तक जांच रिपोर्ट सामने नहीं आई है। वहीं गन्नौर में अवैध कालोनियों की एक रजिस्ट्री मामले पर संज्ञान लेते हुए नायब तहसीलदार को हेड क्वार्टर तलब किया गया है।

 

                  (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         

 
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!