दुखद: सड़क हादसे में सगे भाईयों की मौत, दोनों पर एक के बाद एक चढ़ी दो गाड़ियां

Edited By Shivam, Updated: 30 Nov, 2021 06:27 PM

death of brothers in a road accident

सफीदों-असंध सड़क मार्ग पर गांव खेड़ा खेमावती के पास घटित हुई एक सड़क दुर्घटना में दो सगे भाईयों की मौत हो गई। वे समीपवर्ती गांव आफताबगढ़ के रहने वाले थे। मृतकों की पहचान निशान (28) व बलविंद्र (26) के रूप में हुई। मामले की सूचना पुलिस व परिजनों को दी...

जींद (अनिल कुमार): सफीदों-असंध सड़क मार्ग पर गांव खेड़ा खेमावती के पास घटित हुई एक सड़क दुर्घटना में दो सगे भाईयों की मौत हो गई। वे समीपवर्ती गांव आफताबगढ़ के रहने वाले थे। मृतकों की पहचान निशान (28) व बलविंद्र (26) के रूप में हुई। मामले की सूचना पुलिस व परिजनों को दी गई। 

जानकारी के अनुसार, गांव आफताबगढ़ निवासी निशान व बलविंद्र बाइक पर दुकान का सामान लेकर दोपहर करीब 2 बजे सफीदों से अपने गांव वापिस लौट रहे थे। जैसे ही वे गांव खेड़ा खेमावती स्थित निर्माणाधीन आईटीआई के पास पहुुंचे तो सामने से असंध की ओर से आ रही एक गाड़ी ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही दोनों सड़क पर गिरे ही थे कि पीछे से आ रही एक कार एकदम से उनके ऊपर से निकल गई। दो वाहनों की चपेट में दोनों भाई बुरी तरह से घायल हो गए। 

घटना के दौरान हुई तेज आवाज को सुनकर मौके पर काफी तादाद में आसपास के लोग एकत्रित हो गए। किसी ने युवकों की पहचान करके घटना की जानकारी उनके परिजनों को दी और दोनों घायल भाईयों को सफीदों के नागरिक अस्पताल में लेकर आए। जहां पर डाक्टरों ने बलविंद्र को मृत घोषित कर दिया। वहीं डाक्टरों ने दूसरे भाई निशान को बचाने का काफी प्रयास किया, लेकिन सभी प्रयास असफल रहे। डाक्टरों ने निशान को भी मृत घोषित कर दिया। 

PunjabKesari, Haryana

दोनों भाईयों की मृत्यु की खबर पाकर परिजनों व गांव के लोगों में गहरी शोक की लहर दौड़ गई। अस्पताल परिसर में काफी तादाद में ग्रामीण व परिजन एकत्रित हो गए। अस्पताल परिसर में परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। मां को जैसे ही पता लगा तो वह बेहोशहोकर गिर गई। वहीं पिता जरनैल सिंह के आंखो से आंसू रूकने का नाम नहीं ले रहे थे। मृतक युवक सामान्य परिवार से ताल्लुक रखते थे। 

वहीं निशान के दो छोटे-छोटे बच्चे हैं तथा बलविंद्र की एक ही लड़की है जिसे उसने गोद ले रखा है। दोनों भाई गांव में किरयाणा की दुकान चलाकर परिवार का गुजर-बसर कर रहे थे। निशान बहुत जल्द विदेश जाने की तैयारी कर रहा था। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। समाचार लिखे जाने तक पुलिस आवश्यक कार्रवाई कर रही थी।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!