गोली लगने से घायल HR हेड से मिलने पहुंचे गुरुग्राम के DC व पुलिस कमिश्रर

Edited By Neha, Updated: 08 Jun, 2018 01:20 PM

dc and police commissioner of gurugram to meet injured hr head

गोली लगने से घायल मितसूबा कंपनी के एचआर हेड दिनेश शर्मा का हाल जानने गुरुग्राम के डीसी विनय प्रताप सिंह व पुलिस कमिश्रर संदीप खिरवार रॉकलैंड अस्पताल पहुंचे। विनय प्रताप ने कहा कि इस तरह की घटनाओं पर रोक लगाने के लिए श्रमविभाग और श्रमिकों आदि से...

गुरुग्राम(सतीश राघव): गोली लगने से घायल मितसूबा कंपनी के एचआर हेड दिनेश शर्मा का हाल जानने गुरुग्राम के डीसी विनय प्रताप सिंह व पुलिस कमिश्रर संदीप खिरवार रॉकलैंड अस्पताल पहुंचे। विनय प्रताप ने कहा कि इस तरह की घटनाओं पर रोक लगाने के लिए श्रमविभाग और श्रमिकों आदि से बातचीत करके इस तरह के वाद-विवाद पर तुरंत रोक लगाने के उपाय किए जाएंगे। वहीं पुलिस कमिश्रर संदीप खिरवार ने कहा कि घटना में भगवान का शुक्र रहा कि किसी तरह की अनहोनी नहीं घटी। दो आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं। मामले में अन्य आरोपियों के साथ सख्त से सख्त कार्रवाही की जाएगी।

उल्लेखनीय है कि पथरेड़ी के समीप मितसुबा कंपनी के एचआर मैनेजर दिनेश शर्मा सुबह लगभग 9 बजे अपनी कंपनी की ओर जा रहा था। पथरेड़ी के पास सड़क पर बने स्पीड ब्रेकर पर जैसे ही उसने अपनी गाड़ी की रफ्तार धीमी की तभी पीछे से आ रहे दो अज्ञात मोटरसाइकिल सवारों ने उसे गोली मार दी। जिससे गाड़ी के शीशे टूट गए व गोली उसकी पीठ में जा घुंसी और वे तभी बेहोश हो गए, जबकि गोली चलाने वाले बदमाशा मौके का फायदा उठाकर फरार हो गए। पुलिस पूछताछ में पीड़ित को कंपनी के कुछ ऐसे कर्मचारियों पर शक है, जो बीते कुछ समय पहले कंपनी से निकाले गए थे। पुलिस के मुताबिक पीड़ित के बताने पर ऐसे कर्मचारियों की तलाश शुरू कर दी है। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!