बहू ने मायके वालों के साथ ससुराल में की तोडफ़ोड़ व सास-ससुर से मारपीट, 6 महीने बाद केस दर्ज

Edited By Manisha rana, Updated: 07 Mar, 2021 09:21 AM

daughter in law broke up with her maternal in laws

बहू की ससुराल वालों के साथ नहीं बनी और उसने अपने मायके वालों के साथ मिलकर सास, ससुर व अन्य परिजनों के साथ मारपीट कर दी। यही नहीं बहू ने अपने ही ससुराल में आकर खूब तोडफ़ोड़ भी की। ससुराल पक्ष ने इस बारे में पुलिस को 23 सितम्बर...

अम्बाला शहर : बहू की ससुराल वालों के साथ नहीं बनी और उसने अपने मायके वालों के साथ मिलकर सास, ससुर व अन्य परिजनों के साथ मारपीट कर दी। यही नहीं बहू ने अपने ही ससुराल में आकर खूब तोडफ़ोड़ भी की। ससुराल पक्ष ने इस बारे में पुलिस को 23 सितम्बर 2020 को शिकायत दी थी लेकिन पुलिस ने भी कोई कार्रवाई नहीं की। शिकायतकत्र्ता पक्ष पुलिस के चक्कर काट-काटकर थक गए और कार्रवाई के नाम पर उन्हें केवल ठेंगा दिखाया गया। अब पीड़ित पक्ष ने 2 दिन पहले डी.एस.पी. सुल्तान के पास गुहार लगाई तो घटना के करीब 6 महीने बाद सदर थाने में 15 लोगों के खिलाफ मारपीट सहित घर में तोडफ़ोड़ व अन्य कई धाराओं के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी। 

शिकायतकर्ता कृष्ण लाल निवासी बड़ौला गांव ने बताया कि उसके लड़के प्रदीप की शादी 26 जनवरी 2014 को अनिता रानी निवासी गोङ्क्षबदगढ़ जिला कुरुक्षेत्र के साथ हुई थी। इससे पहले भी उसकी शादी हो रखी थी और बाद में तलाक हो गया था। लेकिन उन्हें इस बारे में अनिता के घरवालों ने पहले नहीं बताया था। इसी कारण शादी के कुछ दिन बाद ही उसने उन्हें मानसिक रूप से परेशान कर दिया था जिससे तंग आकर परिजनों ने अपने बेटे व बहू को ही अलग कर दिया था। इसके बाद भी बहू उनके घर में आए दिन किसी न किसी बात को लेकर कलह करके रखती थी। उनके पास एक बेटा भी था। 

लॉकडाऊन के दौरान उनके साथ लड़ाई-झगड़ा करके मई 2020 में बहू अपने परिजनों के साथ मायके में चली गई। वह जाते समय अपने बेटे रियान को भी साथ ले गई थी। लेकिन कुछ दिन बाद ही प्रदीप अपनी पत्नी को लेने के लिए ससुराल में गया था लेकिन उन्होंने बहू को भेजने की बजाय रियान को उसके साथ भेज दिया। गत 21 सितम्बर को बहू अनिता अपने भाई को बिना बताए ससुराल में आ गई और 23 तारीख को उसके मायके वालों की 2 गाडिय़ां भरकर उनके घर पर आई। इनमें बलदेव सिंह, जयभगवान, गुरदेव व गुरनाम पुत्र जगीर सिंह, शैली पुत्र बलदेव सिंह, रमेशो पत्नी नरेश सिंह, किरणा पत्नी बलदेव सिंह, संजू पुत्र जयभगवान ,निखिल पुत्र नरेश ,सुनीता पत्नी सुरेश, अनिल कुमार पुत्र गुरनाम सिंह निवासी गोविंदगढ़ (नया गांव) जिला कुरुक्षेत्र जय प्रकाश वासी गांव बण, मिन्टो पुत्री जगीर सिंह पत्नी अंग्रेज सिंह वासी गांव मैहला जिला अम्बाला, सुरेश कुमार पुत्र पोला वासी गांव मानकपुर जिला यमुनानगर व पूजा पत्नी अंग्रेज सिंह वासी गांव छोटा अहरू पंजाब मौजूद थे। 

इन लोगों ने घर में आते ही बहू के साथ मिलकर अपनी सास किरणा सहित घर में मौजूद अन्य परिजनों के साथ काफी मारपीट की। साथ ही बहू अपने बेटे रियान को भी जबरन मायके में लेकर चली गई। इस घटना के दौरान आसपास के काफी लोग एकत्र हो गए थे जिन्होंने आरोपियों के चंगुल से पीड़ित पक्ष को बचाया था। इस बारे में पुलिस को 23 सितम्बर 2020 को ही शिकायत व घायलों की अस्पताल में इलाज करवाने की रिपोर्ट व एम.एल.आर. भी दे दी गई थी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। ऐसे में घटना के कई महीनों बाद अब पुलिस ने इन सभी 15 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!