सोनिया गांधी से ईडी द्वारा की गई पूछताछ से बिफरे कांग्रेसी नेता, प्रदेश में कई जगह किया प्रर्दशन

Edited By Isha, Updated: 22 Jul, 2022 02:12 PM

congress leaders upset by ed questioning of sonia gandhi

कल ईडी द्वारा कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी से पूछताछ करने से नाराज अब हरियाणा भर में कांग्रेस ने अपना विरोध प्रदर्शन किया है। आज सिरसा में भी कांग्रेस के जिला भर के नेताओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ अपना रोष जाहिर किया। सिरसा के रेस्ट...

ब्यूरो: कल ईडी द्वारा कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी से पूछताछ करने से नाराज अब हरियाणा भर में कांग्रेस ने अपना विरोध प्रदर्शन किया है। आज सिरसा में भी कांग्रेस के जिला भर के नेताओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ अपना रोष जाहिर किया। सिरसा के रेस्ट हाउस के बाहर कांग्रेस के तमाम नेताओं ने धरना देकर अपना विरोध प्रदर्शन किया। प्रशासन ने सुरक्षा को देखते हुए रेस्ट हाउस के मुख्य द्वार को बंद करवा दिया था।  पूर्व मंत्री सुभाष गोयल और कैप्टन अमरजीत सिंह ने बताया कि कल कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्षा सोनिया गांधी से ईडी ने पूछताछ की है और ईडी सोनिया गांधी को इस केस में फंसाना चाहती है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार गांधी परिवार के खिलाफ द्वेषभावना के तहत काम कर रही है और गांधी परिवार के लोगों को बेवजह परेशान कर रही है।

PunjabKesari

मोदी सरकार की जनता विरोधी नीतियां के कारण

PunjabKesari

करनाल में शुक्रवार को शहर के कांग्रेस कार्यकर्ता पहले कर्ण पार्क में एकत्रित हुए इसके बाद यहां से प्रदर्शन करते हुए कर्ण गेट, पुरानी सब्जी मंडी से रोष मार्च निकालते हुए कमेटी चौंक पर पहुंचे वहां पर सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर ईडी व सरकार का पुतला फुका। विधायक शमेशर गोगी ने प्रदर्शन के दौरान कहा कि आज मोदी सरकार की गरीब जनता विरोधी नीतियां के कारण देश में त्राहि- त्राहि हो रही है। लोगों को उम्मीद कर रहे थे लोगों को महगाई से कुछ राहत मिलेगी। लेकिन उल्टा आनाज पर मोदी सरकार टैक्स लगा दिया। जिससे देश की जनता ओर ज्यादा आहत हो गई है।   त्रिलोचन सिंह ने कहा कि देश के लिए इंधरा गांधी व राजवी गांधी ने अपने प्राण नोछावर कर दिए। आज मोदी सरकार सभी तंत्रों पर कब्जा करके बैठा है भाजपा सरकार के इसारे पर ईडी काम रही है। जिस बरदर्शत नहीं किया जाएगा।


हरियाणा में लगातार कानून व्यवस्था हो रही खराब



फतेहाबाद में धरने पर बैठे कांग्रेसी कार्यकर्ता, डबवाली के विधायक और फतेहाबाद के अमित सिहाग कहा कि एजेंसियों का दुरूपयोग करके बीजेपी कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व को दबाना चाहती है, ताकि कांग्रेस आम आदमी की आवाज ना उठा सके। उन्होंने कहा कि हरियाणा में लगातार कानून व्यवस्था भी बिगड़ रही है और खनन माफिया पर भी सरकार द्वारा कोई शिकंजा नहीं कसा जा रहा।

कांग्रेस इससे डरने वाली नहीं



अंबाला में भी कांग्रेसी इकट्ठा हुए और रोष मार्च निकाल सरकार के प्रति नाराजगी जाहिर की। इसके बाद कांग्रेसी कार्यकर्ता नारेबाजी करते हुए डीसी कार्यलय पहुंचे जहां डीसी अंबाला को मांग पत्र सौंपा गया। कांग्रेस का कहना है सोनिया गांधी व राहुल गांधी देशहित में मुद्दे उठाते हैं तो उन्हें ईडी का डर दिखाकर चुप करवाया जा रहा है, लेकिन कांग्रेस इससे डरने वाली नहीं है। आज देश मे महंगाई पर बात की जाती है तो ईडी का डर दिखाया जाता है जब युवाओं की बात की जाती है तो ईडी का डर दिखाया जाता है। आज डॉलर के कीमत 80 रुपये हो गई है। इसके खिलाफ आवाज उठाने पर हमारी आवाज को दबाने की कोशिश हो रही है लेकिन वे चुप नही बैठेंगे और प्रदर्शन करते रहेंगे।


जांच एजेंसियों का हो रहा दुरुपयोग



कुरुक्षेत्र में पूर्व मंत्री एवं कुरुक्षेत्र के प्रभारी भीमसेन मेहता व लाडवा विधायक मेवा सिंह ने की, पूर्व मंत्री भीमसेन मेहता ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार द्वारा ईडी जैसी जांच एजेंसियों  का दुरुपयोग किया जा रहा है। इसके विरोध में कांग्रेसी पार्टी द्वारा आज पूरे देश में जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन किया गया है । 


महिला कार्यकर्ता ने की नारेबाजी


सोनीपत में भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सोनीपत के सभी कोंग्रेसी विधायको के  के नेतृत्व में एकत्रित होकर ईडी, सीबीआई और आईटी जैसी एजेंसियों के दुरुपयोग व विधायक को धमकी के अतिरिक्त केंद्र सरकार की तानाशाही के खिलाफ सड़कों पर उतरे और जमकर विरोध करते हुए नारेबाजी की । इस दौरान काफ़ी सख्या में महिला कार्यकर्ता भी शामिल रही।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!