कांग्रेस नेता बिल्लू चंदाना व इनेलो के पूर्व प्रत्याशी ज्ञान सिंह गुर्जर जेजेपी में हुए शामिल

Edited By Manisha rana, Updated: 21 Jul, 2022 06:24 PM

congress leader billu chandana former inld candidate gyan singh joined jjp

वीरवार को कैथल जिले में जननायक जनता पार्टी को उस समय और मजबूती मिली जब कांग्रेस नेता बिल्लू चंदाना, पूंडरी से इनेलो के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी...

चंडीगढ़ (धरणी) : वीरवार को कैथल जिले में जननायक जनता पार्टी को उस समय और मजबूती मिली जब कांग्रेस नेता बिल्लू चंदाना, पूंडरी से इनेलो के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी ज्ञान सिंह गुर्जर और पूर्व बीजेपी नेता पाला राम सैनी ने अपने समर्थकों सहित जेजेपी में शामिल होने की घोषणा की। उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने पार्टी का पटका पहनाकर तीनों नेताओं और उनके सभी साथियों का विधिवत रूप से जेजेपी में स्वागत किया। इस अवसर पर जेजेपी प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह, वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. केसी बांगड़, राष्ट्रीय संगठन सचिव राजेंद्र लितानी, जेजेपी विधायक ईश्वर सिंह, वरिष्ठ नेता अनंतराम तंवर, हरियाणा डेयरी विकास बोर्ड के चेयरमैन रणधीर सिंह, जिलाध्यक्ष धूप सिंह माजरा, पूर्व विधायक सतविंद्र राणा आदि मौजूद रहे।

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पार्टी में शामिल हुए तीनों नेताओं को पूरा मान-सम्मान मिलेगा और उनके आने से पार्टी को मजबूती मिली है। उन्होंने कहा कि ये जेजेपी राष्ट्रीय राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला के पुराने युवा साथी रहे हैं इसलिए कैथल में पुरानी युवा टीम की वापसी जेजेपी संगठन को नई ताकत देगी।दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जिस प्रकार बूंद बूंद से सागर भरता है उसी प्रकार नए साथियों के पार्टी में जुड़ने से पार्टी का संगठन और भी मजबूत होता जा रहा है। कार्यक्रम में जेजेपी विधायक ईश्वर सिंह ने तीनों नेताओं का पार्टी में स्वागत किया और कहा कि जेजेपी सभी वर्गों को साथ लेकर आगे बढ़ रही है। ईश्वर सिंह ने खासकर अनुसूचित जाति वर्ग  के लोगों से पार्टी में शामिल होने की अपील की।  

वहीं बिल्लू चंदाना, ज्ञान सिंह और पाला राम ने जेजेपी में शामिल होते हुए कहा डॉ. अजय सिंह चौटाला, उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की कार्यशैली व जेजेपी की नीतियों से प्रभावित होकर उन्होंने पार्टी में शामिल होने का निर्णय लिया है और पार्टी द्वारा उन्हें जो भी जिम्मेदारी सौंपी जाएगी, उसे वे बखूबी निभाएंगे। उन्होंने कहा कि वे जेजेपी को और मजबूत करने के लिए दिन-रात एक कर कर देंगे और पार्टी की नीतियों को आम जनमानस तक पहुंचाएंगे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!