CIA ने दबोचे काला साहूवास गैंग के 3 शार्प शूटर, गैंगस्टर प्रदीप कासनी को मारने की फिराक में घूम रहे थे तीनों

Edited By Manisha rana, Updated: 24 Nov, 2022 12:43 PM

cia arrested 3 sharp shooters of kala sahoowas gang

बहादुरगढ़ सीआईए वन पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। टीम ने काला साहूवास गैंग के तीन शार्प शूटरों को गिरफ्तार किया है। तीनों शार्प शूटर गैंगस्टर प्रदीप...

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़) : बहादुरगढ़ सीआईए वन पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। टीम ने काला साहूवास गैंग के तीन शार्प शूटरों को गिरफ्तार किया है। तीनों शार्प शूटर गैंगस्टर प्रदीप कासनी को मारने की फिराक में घूम रहे थे। 

दरअसल आरोपी गैंगस्टर काला साहूवास की हत्या का बदला लेने के लिए गैंगस्टर प्रदीप कासनी की हत्या की वारदात को अंजाम देना चाहते थे लेकिन इससे पहले ही पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पकड़े गए आरोपियों से तीन पिस्टल और 17 जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं। आरोपियों पर इससे पहले भी हत्या के प्रयास, अवैध हथियार रखने और फिरौती मांगने के करीब 15 मामले दर्ज है। आरोपियों को आज मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया। जहां से दो आरोपियों को तीन दिन के रिमांड पर और एक आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

इंस्पेक्टर अशोक दहिया ने बताया कि उनकी टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि तीन अपराधी अवैध हथियारों के साथ घूम रहे हैं। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने जाल बिछाया और बहादुरगढ़ के नुना माजरा गांव के पास से तीनों युवकों को काबू किया। आरोपियों की पहचान दादरी जिले के चिड़िया गांव निवासी धर्मेंद्र उर्फ धर्मा, आदमपुर दाढ़ी गांव निवासी मोहित और भागी गांव निवासी जतिन के रूप में हुई है। अशोक दहिया ने बताया कि आरोपियों ने पिछले दिनों दादरी के ही एक व्यापारी से 10 करोड़ रुपये की रंगदारी भी मांगी थी। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था लेकिन आरोपी फिलहाल जमानत पर बाहर आए हुए हैं। जेल से बाहर आते ही इन बदमाशों ने एक व्यक्ति पर जानलेवा हमला कर तीन गोलियां मार दी थी लेकिन इस हमले में वह बच निकला था। तब से ही ये आरोपी फरार चल रहे थे। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

Related Story

Trending Topics

Bangladesh

India

Match will be start at 10 Dec,2022 01:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!