मुख्यमंत्री सुशासन सहयोगी ने फांसी लगाकर दे दी जान, बोर्ड पर सुसाइड नोट लिख बताई वजह

Edited By , Updated: 30 Dec, 2020 05:09 PM

chief minister good governance associate commits suicide by hanging

हरियाणा के मुख्यमंत्री सुशासन सहयोगी वरुण श्रीधर ने दिल्ली बाईपास स्थित सर्किट हाउस के कमरा नंबर 19 में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वरुण श्रीधर रोहतक में अतिरिक्त जिला उपायुक्त कार्यालय में तैनात थे। पुलिस ने मौके से एक बोर्ड भी बरामद किया है, जिस...

रोहतक (दीपक): हरियाणा के मुख्यमंत्री सुशासन सहयोगी वरुण श्रीधर ने दिल्ली बाईपास स्थित सर्किट हाउस के कमरा नंबर 19 में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वरुण श्रीधर रोहतक में अतिरिक्त जिला उपायुक्त कार्यालय में तैनात थे। पुलिस ने मौके से एक बोर्ड भी बरामद किया है, जिस पर सुसाइड नोट लिखा है। इस सुसाइड नोट में लिखा है कि मैं काफी तनाव में हूं और अपनी मौत के लिए खुद जिम्मेदार है। पता चलने पर उपायुक्त समेत अन्य पुलिस-प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

PunjabKesari, haryana

मूलरूप से दिल्ली के हरीनगर निवासी 25 वर्षीय वरुण श्रीधर अतिरिक्त जिला उपायुक्त कार्यालय में मुख्यमंत्री सुशासन सहयोगी के पद पर कार्यरत था। जो करीब चार माह पहले ही यहां पर तैनात हुआ था। फिलहाल में वह सर्किट हाउस ठहरा हुआ था। सुबह के समय काफी देर तक भी कमरा नहीं खुला, जिस पर स्टाफ को कुछ शक हुआ। इसके बाद पता चला कि कमरे के अंदर वरुण श्रीधर ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर रखी है। 

इसके बाद डीएसपी विनोद कुमार और पीजीआई थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव की जांच की। एफएसएल और पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई भेजा। वरुण जिस कैमरे में रहता था, वहां एक बोर्ड पर सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। जिसमे अंग्रेजी में लिखा हुआ था "मैं तनाव में हूं, मेरी मौत का जिम्मेवार मैं खुद हूं। 

PunjabKesari, haryana

वहीं दूसरी ओर मौके पर पहुंचे डीएसपी विनोद कुमार ने बताया कि वरुण मुख्यमंत्री सुशाशन सहयोगी के पद पर कार्यरत था। मौके से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें तनाव के चलते आत्महत्या करने की बात लिखी है। फिलहाल जांच की जा रही है। मृतक वरुण के माता-पिता भी दिल्ली से बुला लिए गए हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!