3 बच्चों के साथ पानी के टैंक में कूदने वाली महिला पर मामला दर्ज, 2 बेटों और बेटी की हो गई थी मौत

Edited By Gourav Chouhan, Updated: 24 Nov, 2022 03:36 PM

case filed against mother who jumped into water tank with 3 children

महिला अपने तीन बच्चों शबाना (10), साद (8) और चार महीने के इकरार के साथ सुसाइड करने के इरादे से घर में ही बने पानी के टैंक में कूद गई थी।

नूंह(एके बघेल): खंड के खेड़ला गांव में अपने 3 बच्चों के साथ घर में बने पानी के टैंक में छलांग लगाने वाली महिला के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। बता दें कि महिला के तीनों बच्चों की मौत हो गई थी, जबकि वह अस्पताल में उपचारधीन है। प्राथमिक पूछताछ में सामने आया है कि महिला ने आत्महत्या करने के इरादे से तीन बच्चों के साथ पानी की टंकी में छलांग लगा दी थी। इस दौरान उसका चौथा बच्चा स्कूल गया हुआ था।

 

PunjabKesari

 

आत्महत्या के इरादे से टैंक में कूद गई थी महिला

 

गौरतलब है कि खेरला गांव में मंगलवार को एक महिला ने अपने तीन बच्चों के साथ पानी की टंकी में छलांग लगा दी थी। घटना दोपहर करीब 12 बजे की है, जब महिला अपने तीन बच्चों शबाना (10), साद (8) और चार महीने के इकरार के साथ सुसाइड करने के इरादे से घर में ही बने पानी के टैंक में कूद गई थी। बच्चों के रोने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे पड़ोसियों ने उन्हें बाहर निकाला, लेकिन तब तक तीनों बच्चों की मौत हो चुकी थी। वहीं महिला को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज नलहड़ ले भर्ती कराया गया था।

 

पति की शिकायत पर दर्ज हुआ था मामला

 

नूंह सदर थाना में महिला के पति मोहम्मद आरिफ की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया था। डीएसपी हेडक्वार्टर अशोक कुमार ने बताया कि फिलहाल महिला की हालत स्थिर बनी हुई है। उन्होंने बताया कि इस मामले में बच्चों की मां के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Related Story

Trending Topics

Bangladesh

India

Match will be start at 10 Dec,2022 01:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!