Hit and Run: पानीपत में दुकान के बाहर बैठे युवक व बुजर्ग महिला को कार ने रौंदा, कार सवार फरार

Edited By Saurabh Pal, Updated: 01 Jul, 2024 03:21 PM

car ran over a young man and an elderly woman in panipat

मेडिकल स्टोर के सामने बैठे एक युवक और बुजुर्ग महिला पर शराब के नशे में धुत युवक ने चढ़ाई गाड़ी शहर में तेज रफ्तार कार ने दुकान के बाहर बैठे युवक और बुजुर्ग महिला को टक्कर मार दी। युवक और बुजुर्ग शटर में जा घुसे। शटर से टकराने के बाद कार वापस मुड़...

पानीपत(सचिन शर्मा): शहर में तेज रफ्तार कार ने दुकान के बाहर बैठे युवक और बुजुर्ग महिला को टक्कर मार दी। युवक और बुजुर्ग शटर में जा घुसे। शटर से टकराने के बाद कार वापस मुड़ गई। इसके बाद 2 युवक कार से उतरकर फरार हो गए। इस हादसे में दोनों घायलों को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना का CCTV वीडियो भी सामने आया है, जिसमें कार दोनों को टक्कर मारती दिख रही है। मेडिकल स्टोर संचालक ने मामले की शिकायत पुलिस को दी है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है।

PunjabKesari

सिटी थाना पुलिस को दी शिकायत में सुरेंद्र कुमार ने बताया कि वह देसराज कॉलोनी का रहने वाला है। उसकी देवी मंदिर के सामने राधे मेडिकोज के नाम से दुकान है। 30 जून को रविवार होने की वजह उसकी दुकान बंद थी। उसकी दुकान के बाहर भावना चौक निवासी मनोज और नूरवाला की महिला बैठे थे। मनोज रोजाना देवी मंदिर में सांयकाल आरती के दौरान सेवा करने के लिए आता है। रोजाना वह महिला को कुछ समान खाने को भी देता है। मनोज महिला से बैठकर बात कर रहा था।

इसी दौरान वहां एक तेज रफ्तार सफेद कार नंबर HR06AM0598 आई। कार की स्पीड करीब 60 किलोमीटर प्रतिघंटा की होगी। कार ने मनोज और बुजुर्ग महिला को टक्कर मार दी। दोनों को संभलने तक का मौका नहीं मिला। दोनों उसकी दुकान के शटर में जा घुसे। दुकान का शटर भी नीचे से टूट गया।

इसके बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। देखते ही देखते कार में बैठे दोनों युवक नीचे उतर कर फरार हो गए। उसकी दुकान में रखा कम्प्यूटर, फ्रिज और अन्य सामान का नुकसान हो गया। साथ लगती दुकान लक्ष्मी स्वीट्स पर का भी काउंटर टूट गया। जिससे उसका भी सामान बिखर गया और उसका भी नुकसान हुआ है।फिलहाल हादसे में घायल दोनों की  हालत अब ठीक है। पुलिस ने कार ड्राइवर के खिलाफ IPC की धारा 279, 337 और 427 के तहत केस दर्ज कर लिया है। आगमी कार्रवाई जारी है।

 

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!