SYL पर सुशील गुप्ता की गारंटी पर भाजपा नेता ने घेरा, भगवंत मान से मांगा जवाब

Edited By Vivek Rai, Updated: 19 Apr, 2022 08:50 PM

bjp leader surrounded sushil gupta s guarantee on syl

हरियाणा और पंजाब के बीच एसवाईएल का मुद्दा अब गर्माता जा रहा है और अब इस मुद्दे को लेकर बयानबाजी जोरों पर हैं। ऐसे में अब सांसद सुशील गुप्ता के एक बयान ने राजनीतिक हलचल तेज कर दी है।

डेस्क: हरियाणा और पंजाब के बीच एसवाईएल का मुद्दा अब गर्माता जा रहा है और अब इस मुद्दे को लेकर बयानबाजी जोरों पर हैं। ऐसे में अब सांसद सुशील गुप्ता के एक बयान ने राजनीतिक हलचल तेज कर दी है। दरअसल, सुशील गुप्ता ने अपने एक बयान में कहा है कि 2024 में आम आदमी पार्टी की सरकार आने के बाद 2025 में हरियाणा के प्रत्येक गांव की डोल पर एसवाईएल का पानी पहुंच जाएगा, यह हमारा वादा नहीं गारंटी है। उन्होंने तंज कसा कि आज तक केंद्र या प्रदेश की सरकार ने हरियाणा के किसी भी गांव में एसवाईएल का पानी नहीं पहुंचाया अब आम आदमी पार्टी ने ठाना है हरियाणा प्रदेश के हर खेत की डोल पर पानी पहुंचाना है।

सुशील गुप्ता की इसी गारंटी को लेकर अब बीजेपी के नेता आम आदमी पार्टी को घेरते हुए नजर आ रहे हैं। पंजाब में भाजपा के प्रदेश महासचिव सुभाष शर्मा ने एक वीडियो जारी कहा कि आज आम आदमी पार्टी के हरियाणा प्रभारी सुशील गुप्ता ने गारण्टी दी है की हरियाणा में सरकार बनने पर SYL का पानी हरियाणा में लाएँगे । क्या भगवंत मान जी से पूछ कर AAP ने गारण्टी दी है ? केजरीवाल पंजाब का पानी छीन कर दिल्ली और हरियाणा को देना चाहता है , मान साहिब घुटने मत टेक देना।

 

फिलहाल, सुशील गुप्ता की एसवाईएल मुद्दे पर दी गई गारण्टी को लेकर  राजनीति प्रतिक्रियाएं कहां जाकर थमती हैं ये देखने वाली बात होगी।

 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!