बड़ी लापरवाही: पानीपत सचिवालय की वीआईपी लिफ्ट में फंसा कर्मचारी, प्रशासन पर उठे सवाल

Edited By Vivek Rai, Updated: 24 May, 2022 07:51 PM

big negligence employees trapped in vip lift of panipat secretariat

लघु सचिवालय की लिफ्ट आज एक बार फिर से खराब हो गई, जिसके चलते सरकारी व्यक्ति आधे घंटे तक लिफ्ट के अंदर बंद रहा। लिफ्ट में फंसा व्यक्ति आने-जाने वालों से अपनी जान के लिए भीख मांगता रहा। करीब आधे घंटे के बाद जब व्यक्ति को बाहर निकाला गया तो उन्होंने...

पानीपत(सचिन): लघु सचिवालय की लिफ्ट आज एक बार फिर से खराब हो गई, जिसके चलते सरकारी व्यक्ति आधे घंटे तक लिफ्ट के अंदर बंद रहा। लिफ्ट में फंसा व्यक्ति आने-जाने वालों से अपनी जान के लिए भीख मांगता रहा। करीब आधे घंटे के बाद जब व्यक्ति को बाहर निकाला गया तो उन्होंने अपनी जान बचाने के लिए लोगों का धन्यवाद किया। एसडीएम ने जल्द ही इस मामले को लेकर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

पहले भी इसी लिफ्ट में दो बार फंस चुका सरकारी कर्मचारी

जानकारी के अनुसार समाज कल्याण विभाग में चतुर्थ श्रेणी का एक कर्मचारी आज सचिवालय की वीआईपी लिफ्ट में फंस गया। लिफ्ट खराब होने के चलते कर्मचारी आधे घंटे तक लिफ्ट में ही फंसा रहा। लिफ्ट में फंसा कर्मचारी दिल का मरीज है। गनीमत रही कि लिफ्ट में फंसे कर्मचारी के साथ कोई अनहोनी नहीं हुई। लिफ्ट से निकलने के बाद व्यक्ति ने बताया कि वह काफी घबरा गया था। लिफ्ट के अंदर लिखे हेल्पलाइन नम्बरों पर भी उसका संपर्क नहीं हो रहा था। कर्मचारी ने बताया कि वह इससे पहले भी 2 बार लिफ्ट में फंस चुका है।

लिफ्ट की देखरेख के लिए 4 कर्मचारी, फिर भी हो रही ऐसी घटनाएं

पानीपत सचिवालय की लिफ्ट खराब होने का यह कोई पहला मामला नहीं हैं। बल्कि इससे पहले भी लोग कई बार लिफ्ट में फंस चुके हैं। बता दें कि सचिवालय की इस लिफ्ट का इस्तेमाल प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा दिनभर किया जाता है। ऐसे में बार-बार लिफ्ट में खराबी आने के चलते कोई बड़ा हादसा होने की आशंका बनी रहती है। जानकारी के मुताबिक लिफ्ट की केयर करने के लिए 4 कर्मचारियों को काम पर भी रखा हुआ है। ऐसे में बार-बार लिफ्ट खराब होने के बाद कई सवाल खड़े हो रहे हैं। यह मामला जब एसडीएम के संज्ञान में आया तो उन्होंने जिम्मेदार कर्मचारियों को बुलाकर लताड़ दिनभर और आश्वासन दिया कि दोषी कर्मचारियों पर उचित कार्यवाही की जाएगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!