बैंक कर्मचारी ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में मैनेजर सहित 4 सहकर्मियों पर लगाया प्रताड़ना का आरोप

Edited By Saurabh Pal, Updated: 02 Feb, 2024 03:09 PM

bank employee commits suicide in kaithal

खनोरी रोड पर एक बैंक कर्मचारी ने जहरीला पदार्थ खाकर सुसाइड कर लिया। मृतक बैंक कर्मचारी के पास से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें 4 लोगों पर मानसिक रूप से परेशान करने का आरोप लगाया है...

कैथल(जयपाल): खनोरी रोड पर एक बैंक कर्मचारी ने जहरीला पदार्थ खाकर सुसाइड कर लिया। मृतक बैंक कर्मचारी के पास से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें 4 लोगों पर मानसिक रूप से परेशान करने का आरोप लगाया है। इस मामले में शहर थाना में बैंक मैनेजर व प्रधान सहित चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मृतक राजबीर द खडालवा मटौर कृषि सरकारी समिति में क्लर्क के पद पर कार्यरत था। 

वहीं परिजनों ने बताया कि मृतक राजबीर कैथल के गावं चौशाला का रहने वाला था। जो मटौर के कोऑपरेटिव में कई सालों से जॉब कर रहा था। परिजनों का कहना है कि इतने साल में कभी कोई उनके खिलाफ कोई शिकायत नहीं थी। पिछले 10 दिनों से वह बहुत परेशान था, इस बारे में उसने घर आकर भी बताया कि जो पैक्स में उसके साथ काम करने वाले लोग और प्रबंधक काफी दिनों से उसे प्रताड़ित कर रहे हैं।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि ₹5लाख का राजबीर पर लोन था जो उसने कैश में वापिस कर दिए थे। लोन की कोई रसीद नहीं दी गई थी। जब वह रसीद मांगता था तो उसे धमकाते थे, बोलते थे कि तू सुसाइड कर लेगा और मरने के लिए मजबूर कर देंगे ना तुझे पैसे देंगे और ना ही इस बैंक में दोबारा तुझे काम करने देंगे। पिछले 10 दिनों से उसे काफी प्रताड़ित किया जा रहा था। गुरुवार को राजबीर किसी काम को लेकर कैथल आया था। उसके बाद हमें सूचना पुलिस के माध्यम से मिली की डेड बॉडी मिली है, जो राजबीर की है। मृतक राजबीर की जेब से एक सुसाइड नोट मिला है, सुसाइड नोट में उसके साथ काम कर रहे तीन सहकर्मी और प्रबंधक  का नाम लिखा हुआ मिला है।

इन लोगों की प्रताड़ना से ही मजबूर होकर राजबीर ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। परिजन और ग्रामीण उसकी डेड बॉडी को लेने के लिए नागरिक अस्पताल पहुंचे हैं। परिजनों का कहना है कि जिन लोगों पर प्रताड़ित करने आरोप है पुलिस जल्द से जल्द उन्हें गिरफ्तार कर कार्रवाई करे। एक परिजन ने बताया कि ₹5लाख का बैंक लोन का मामला था, जो उसने कैश में रिटर्न किया है, जब वह रसीद मांगता था तो उसे डराया धमकाया जाता था।  

डीएसपी उमेद सिंह ने जानकारी देते हुए कहा कि मृतक की पत्नी की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है।  मृतक की पत्नी के बयान पर चार नामजद लोगों पर एफआईआर दर्ज किया गया है। राजबीर ने सुसाइड नोट में साथी कर्मचारी जो ड्यूटी पर रहते थे, उन्हीं के नाम दिये हैं। डीएसपी उमेद सिंह परिजनों के बीच पहुंचे थे, जहां परिजनों ने रोष जताते हुए कहा कि पहले आरोपियों को गिरफ्तार करो, फिर दाह संस्कार करेंगे। डीएसपी ने बताया मेरे द्वारा समझाया गया फाईल पर सारे तथ्य आने दो और बैंक रिकॉर्ड भी लेना हैं। जाचं अधिकारी पूछताछ में लगा है जैसै पूछताछ पूरी करेंगे गिरफ्तार कर लेंगे।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!