प्रॉपर्टी विवाद व पत्नी से तलाक को लेकर बढ़ा तनाव तो, असिस्टेंट डायरेक्टर ने की रिवॉल्वर से सुसाइड

Edited By Gourav Chouhan, Updated: 23 Sep, 2022 12:28 AM

as tension increased due to property dispute and divorce from wife

जिले के एक कॉलोनी में विनीत बेनीवाल ने अपने घर पर अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को गोली मारकर हत्या कर ली। बता दें कि वह लेबर एंड हेल्थ विभाग में असिस्टेंट डायरेक्टर के पद पर तैनात थे।

सिरसा(सतनाम): जिले के एक कॉलोनी में विनीत बेनीवाल ने अपने घर पर अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को गोली मारकर हत्या कर ली। बता दें कि वह लेबर एंड हेल्थ विभाग में असिस्टेंट डायरेक्टर के पद पर तैनात थे। विनीत की आत्महत्या कारण पत्नी से तलाक व चाचा से प्रॉपर्टी विवाद को लेकर तनाव बताया जा रहा है। इस घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मृतक के छोट भाई की शिकायत पर पुलिस ने 8 से 9 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

इसके साथ ही सिविल लाइन थाना इंचार्ज राम निवास ने बताया कि विनीत बेनीवाल जो लेबर एंड हेल्थ विभाग में असिस्टेंट डायरेक्टर  के पद पर तैनात थे उनकी खुदकुशी की सूचना मिली थी। जिस पर  उन्होंने मोके पर जाकर देखा तो विनीत कुमार ने अपनी लाइसेंस शुदा रिवॉल्वर से खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली थी और उसकी बॉडी बेड पर पड़ी थी। मौके पर एफएसएल  टीम को बुलाया गया और जांच की गई। विनीत की मौत का कारण डिप्रेशन बताया जा रहा है। वह कई विवादों को लेकर परेशान चल रहे थे। थाना इंचार्ज ने कहा कि इस मामले में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। साथ ही गहनता से जांच की जा रही है। उसके बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।  

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Related Story

Trending Topics

India

178/10

18.3

South Africa

227/3

20.0

South Africa win by 49 runs

RR 9.73
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!