अनिल विज का पूर्व सीएम पर निशाना, बोले- चुनाव परिणाम आने हुड्डा को पता चल जाएगी हैसियत

Edited By Saurabh Pal, Updated: 07 Oct, 2024 08:00 PM

anil vij said hooda will know his status after the election results

हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने आज कहा कि "नतीजे आने में थोड़ा समय रह गया है और नतीजे आने दो। हुड़्डा साहेब को अपनी हैसियत पता लग जाएगी। इसके अलावा, उन्होंने हुड्डा को नसीहत देते हुए

चंडीगढ़(चंद्र शेखर धरणी):हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने आज कहा कि "नतीजे आने में थोड़ा समय रह गया है और नतीजे आने दो। हुड़्डा साहेब को अपनी हैसियत पता लग जाएगी। इसके अलावा, उन्होंने हुड्डा को नसीहत देते हुए कहा कि सबसे पहले उन्हें (हुड्डा) अपनी बेल कैंसिल करवाकर खुद को जेल में डाल लेना चाहिए"।  विज आज पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंदर सिंह हुड़्डा के बयान कि 'भाजपा उपलब्धियां गिनाने की जगह झूठ बोलती रही "झूठ की दुकानदार"ज्यादा दिन नहीं चलती' के संबंध में पूछे गए प्रश्न का उत्तर दे रहे थे। 

हुड्डा ने अपराधियों को भी चेतावनी देते हुए कहा है कि अपराध छोड़ दे, के संबंध में पूछे गए बयान पर पलटवार करते हुए विज ने कहा कि अगर वे (हुड्डा) सच में दिल से ये बात कह रहे है तो सबसे पहले उन्हें (हुड्डा) अपनी बेल कैंसिल करवाकर खुद को जेल में डाल लेना चाहिए।  

भ्रष्टाचारी आदमी को भाजपा अपने मंच पर खड़ा भी नहीं करती- विज

दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक ब्यान में कहा है कि मोदी राजग शासित राज्यों में निशुल्क बिजली उपलब्ध करवाये तो भाजपा के लिए प्रचार करूँगा इस पर तंज कसते हुए अनिल विज ने कहा कि "हमने क्या करना है ये हम सोचेंगे और केजरीवाल से तो प्रचार बिल्कुल नहीं करवाएंगे जनता डंडे मारेगी क्योंकि तुम्हारी (केजरीवाल) तो इतनी छवि ख़राब है  क्योंकि तुम्हारे ऊपर कितने भ्रष्टाचार के केस है। जेल में तुम (केजरीवाल) रहकर आये हो कोर्ट में अभी केस चल रहे है। विज ने कहा कि ऐसे आदमी को भाजपा अपने मंच पर खड़ा भी नहीं करती।

यहां चुनाव जीतने के जश्न की तैयारियां जनता करती है - विज

कल यानि 8 अक्टूबर को चुनावों के नतीजे आने है अनिल विज अपनी जीत के प्रति पूरी तरह से आश्वस्त है कल वे किस तरह से जीत का जश्न मनाएंगे इस पर विज ने कहा कि "यहाँ की सभी तैयारियां तो जनता करती है इसलिए जनता से ही पूछे, कि वो किस तरह से तैयारियां कर रही है और किस तरह से जश्न मनाएगी"।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!