उदयपुर में युवक की हत्या को लेकर अनिल विज ने राजस्थान सरकार पर उठाए सवाल

Edited By Vivek Rai, Updated: 28 Jun, 2022 09:16 PM

anil vij raised questions on rajasthan govt regarding udaipur murder case

हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने भी इस मामले में राजस्थान का कांग्रेस सरकार को निशाने पर लिया है। विज ने कहा कि आरोपी युवक पहले ही पीड़ित को मारने की धमकी दे चुके थे। इसके बावजूद राजस्थान सरकार की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई।

अंबाला : राजस्थान के उदयपुर में एक युवक की तालिबानी तरीके से हत्या करने के मामले में राजस्थान पुलिस और प्रदेश की गहलोत सरकार पर सवाल उठने शुरू हो गए हैं। हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने भी इस मामले में राजस्थान का कांग्रेस सरकार को निशाने पर लिया है। विज ने कहा कि आरोपी युवक पहले ही पीड़ित को मारने की धमकी दे चुके थे। इसके बावजूद राजस्थान सरकार की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई।

विज ने ट्वीट कर राजस्थान सरकार पर उठाए सवाल

PunjabKesari

विज ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘17 जून को सिर काटने की धमकी देने के बाद आज राजस्थान के उदयपुर में सरे बाजार युवक का गला काट कर वीडियो बनाकर वायरल करना राजस्थान की कांग्रेस सरकार की पूर्ण असफलता है’।

नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर हुई है युवक की हत्या

PunjabKesari

बता दें कि नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट डालने वाले युवक का आज तालिबानी तरीके से मर्डर कर दिया गया। दो हमलावरों ने दिनदहाड़े पीड़ित की दुकान में घुसकर उनके ऊपर तलवार से कई वार किए और उसका गला काट दिया। यही नहीं आरोपियों ने इस पूरे हमले का वीडियो भी बनाया। घटना के बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर हत्या की जिम्मेदारी भी ली ।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!