बेकरी में आग का मामला: फायरबिग्रेड पर फूटा शहरवासियों का गुस्सा, रोड़ जाम कर किया प्रदर्शन

Edited By Isha, Updated: 24 May, 2022 12:43 PM

anger of the residents erupted over the fire brigad

रतिया के मथुरा बेकरी में हुई आगजनी घटना के बाद दमकल विभाग के प्रति लोगों में जबरदस्त रोष देखा जा रहा है। दमकल विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए शहरवासी आज संजय गांधी चौक पर इक्टठा हुए और उन्होंने

फतेहाबाद(रमेश कुमार): रतिया के मथुरा बेकरी में हुई आगजनी घटना के बाद दमकल विभाग के प्रति लोगों में जबरदस्त रोष देखा जा रहा है। दमकल विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए शहरवासी आज संजय गांधी चौक पर इक्टठा हुए और उन्होंने प्रशासन के विरूद्ध जमकर नारेबाजी करते हुए जाम लगा दिया। इसके बाद प्रदर्शन करते हुए फतेहाबाद रोड़ पर पहुंचे और उसे पूरी तरह से जाम कर दिया।

प्रदर्शनकारी अग्निशमन विभाग की लापरवाही और प्रशासनिक अधिकारियों के गैर जिम्मेदाराना रवैये से खासे खफा दिखाई दिए। प्रदर्शनकारियों ने बताया कि कल रात मथुरा बेकरी में लगी के तब फायर ब्रिगेड में फोन पर सूचना देने का प्रयास किया गया मगर किसी भी कर्मचारी ने फोन नहीं उठाया। उसके बाद आसपास के लोग खुद फायर बिग्रेड कार्यालय में जाकर कर्मचारियों को लेकर आए। दुकानदारों ने कहा कि लापरवाही की हद इतनी हो गई कि फायर बिग्रेड कर्मी जिस गाड़ी को लेकर आए उसमें आग बुझाने के लिए पानी ही नहीं था।

आनन फानन में जब दूसरी गाड़ी लाई गई तो उसकी हालत इस कदर खराब थी कि पानी का प्रेशर ऊपर तक नहीं जा रहा था और जबकि नीचे से पानी लीक हो रहा था। दुकानदारों का आरोप है कि इस हादसे में हुए नुकसान के लिए सीधे तौर पर अग्रिशमन विभाग जिम्मेवार है, अगर समय रहते आग पर काबू पा लिया जाता है तो काफी हद तक नुकसान से बचा जा सकता था। दुकानदारों ने आरोप लगाया कि प्रशासन को शहर के मेन बाजार में आग लगने की सूचना होने के बावजूद भी किसी भी अधिकारी ने मौके पर आकर हालातों का जायजा लेने की जहमत नहीं उठाई। अग्निशमन विभाग की  लापरवाही और प्रशासनिक अधिकारियों की उपेक्षा के कारण बाजार के दुकानदारों में रोष फैल गया और रोष स्वरूप दुकानदार ने जाम लगा दिया।

 

 

 

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!