2 करोड़ रूपए के बादाम चुराने वाले शातिर चोर गिरफ्तार, क्राइम ब्रांच ने किया खुलासा

Edited By Vivek Rai, Updated: 24 Jun, 2022 08:29 PM

almonds worth 2 crores stolen 4 arrested by crime branch gurugram

पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 4 ऐसे बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जिन्होंने बादाम से भरे एक ट्रक को बेचने की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी ट्रक चालक ने करोड़ों रुपए का कीमत वाले बादाम से भरे एक ट्रक को बेचने की साजिश रची थी।

गुरुग्राम(मोहित): पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 4 ऐसे बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जिन्होंने बादाम से भरे एक ट्रक को बेचने की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी ट्रक चालक ने करोड़ों रुपए का कीमत वाले बादाम से भरे एक ट्रक को बेचने की साजिश रची थी। इस पूरी वारदात में उसके साथ तीन अन्य आरोपी भी शामिल थे।

ट्रक चालक ने रची थी चोरी की साजिश

दरअसल बीती 12 जून को एक ट्रांसपोर्टर ने गुरुग्राम पुलिस को शिकायत दी थी, जिसमें बताया गया था कि करोड़ो रूपए के बादाम से भरा ट्रक अचानक गायब हो गया है। मामले की तफ़्तीश में क्राइम ब्रांच ने ट्रक ड्राइवर आबिद, देविंदर, साबिर और वारदात के मास्टरमाइंड कासिम को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया। एसीपी क्राइम की माने तो क़ासिम ने ट्रक में भरे बादाम की खेप को बेचने की साजिश रची थी, जिसमे उसने ट्रक ड्राइवर आबिद को साथ मिलाया था। आरोपी ने बादाम से भरे ट्रक को गायब करवाकर बादाम को बेचना शुरू कर दिया था।

पहले भी आपराधिक मामलों में शामिल रहा है ट्रक चालक

इस मामले को लेकर एसीपी क्राइम ने बताया कि आबिद नाम का यह ड्राइवर अपने ट्रक में बादाम की एक बड़ी खेप लेकर महाराष्ट्र से दिल्ली के लिए निकला था। ट्रक में करीब दो करोड़ रूपए की कीमत के बादाम के 899 कट्टे रखे गए थे। आरोपी ट्रक चालक आबिद माल को दिल्ली की बजाए गुरुग्राम-फरीदाबाद टोल स्थित देविंदर के पास लेकर पहुंचा और बादाम से भरा ट्रक खाली करवाकर वहां से फरार हो गया। बाकी का काम कासिम और देविंदर को करना था। लेकिन इससे पहले यह अपने नापाक मंसूबों में कामयाब हो पाते क्राइम ब्रांच ने चारों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया। वारदात का मास्टरमाइंड कासिम एक शातिर बदमाश है, जिसके खिलाफ 2015 में इसी तरह के मामले पहले भी दर्ज हो चुके है। फिलहाल क्राइम ब्रांच चारों के अपराधों को खंगालने में जुट गई है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!