चौ. देवीलाल के नक्शे कदम पर किसान-कमेरे के हित में निरंतर करेंगे कार्य: अजय चौटाला

Edited By Shivam, Updated: 06 Apr, 2021 06:28 PM

ajay said four will work continuously in on footsteps of devi lal

भारत के भूतपूर्व उप-प्रधानमंत्री एवं गरीब किसान, कमेरे वर्ग के मसीहा जननायक स्व. चौधरी ताऊ देवीलाल जी की पुण्यतिथि के अवसर जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला, हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला और इनसो के राष्ट्रीय...

चंडीगढ़ (धरणी): भारत के भूतपूर्व उप-प्रधानमंत्री एवं गरीब किसान, कमेरे वर्ग के मसीहा जननायक स्व. चौधरी ताऊ देवीलाल जी की पुण्यतिथि के अवसर जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला, हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला और इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय सिंह चौटाला ने उन्हें याद करते हुए नमन किया। वे मंगलवार को ताऊ के अनुयायियों के साथ दिल्ली स्थित संघर्ष स्थल पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने जननायक चौ. देवीलाल जी की समाधि पर पुष्प अर्पित करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि भेंट की।

इस अवसर पर जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला ने चौधरी देवीलाल को नमन करते हुए कहा कि ताउम्र उन्होंने किसान-कमेरे वर्ग के लिए संघर्ष किया। उन्होंने कहा कि ऐसे महान पुरुष के दिखाए हुए रास्ते पर आज देश आगे बढ़ रहा है। जेजेपी की बुनियाद भी उनकी विचारधारा पर रखी गई है। डॉ. चौटाला ने कहा कि ताऊ देवीलाल ने सरकार में अवसर मिलने पर किसान-कमेरे वर्ग को तमाम सुविधाएं उपलब्ध करवाई और आज उनके नक्शे कदम पर चलते हुए हमारा भी यही निरंतर प्रयास है।

ताऊ देवीलाल की जनकल्याणकारी नीतियों का आज देशभर में अनुसरण हो रहा: डिप्टी सीएम उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने ताऊ देवीलाल को नमन करते हुए कहा कि जननायक स्व. चौ. देवीलाल जी को हमारे बीच में से गए करीब 20 साल हो गए हैं। उन्होंने कहा कि इस दो दशक के सफर में देशभर में आज उनकी नीतियों और सोच के चलते पूरा देश उन्हें श्रद्धाभाव से गरीब किसान, कमेरे वर्ग के मसीहा के रूप में याद करता हैं। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि देश में राजनीति और सामाजिक बदलाव लाने में उनकी बड़ी अहम भूमिका रही हैं। उन्होंने कहा कि कमेरे वर्ग के बेटे को तख्त तक पहुंचा कर ताज पहनाने का ऐतिहासिक काम भी उन्होंने किया इसीलिए आज उनमें आस्था रखते हुए लोग उनकी विचारधारा पर चल रहे हैं। 

इस अवसर पार्टी के वरिष्ठ नेता अनंतराम तंवर, राष्ट्रीय कार्यकारणी के सदस्य दिनेश डागर, दलबीर धनखड़, महेश चौहान, वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री हर्ष कुमार, पूर्व विधयक गंगा राम, धर्म देव सोलंकी, सुखबीर दलाल, सूबे सिंह बोहरा, राजा राम ठाकुर, ऋषि राज राणा, सुरिंदर ठाकरान, दिल्ली जेजेपी प्रदेशाध्यक्ष ओम प्रकाश सेहरावत, हेम चन्दर भट्ट, महाबीर डबास, गोपाल मोर, प्रदीप शौकीन, पंकज गोदारा आदि ने भी संघर्ष स्थल पर ताऊ देवीलाल को नमन किया।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!