कांग्रेस और इनेलो की गठबंधन के संकेत पर भड़के अजय चौटाला, कहीं ये बात

Edited By Ajay Kumar Sharma, Updated: 20 Feb, 2023 10:08 PM

ajay chautala got angry on the hint of alliance between congress and inld

जेजेपी के मुखिया अजय सिंह चौटाला ने कांग्रेस और इनेलो की गठबंधन के संकते पर कहा कि हम पहले से कांग्रेस के विरोधी थे और रहेंगे।

पानीपत(सचिन): जेजेपी के मुखिया अजय सिंह चौटाला ने कांग्रेस और इनेलो की गठबंधन के संकते पर कहा कि हम पहले से कांग्रेस के विरोधी थे और रहेंगे। उन्होंने कहा कि जब हम गठबंधन में आए थे। तब लोगों ने नुक्ताचीनी करना शुरू किया था और कहा था कि यह सरकार 15 दिन की है, लेकिन हम सवा 3 साल से लगातार सरकार में रहकर विकास कार्य कर रहे हैंय़ अजय चौटाला ने कहा कोरोना और किसान आंदोलन की वजह से प्रदेश के विकास कार्य में रुकावट आई लेकिन अब विधानसभा सेशन के बाद विकास कार्यो में तेजी देखने को मिलेगी।

बता दें कि जेजेपी ने प्रदेश भर में जिले स्तर पर पार्टी कार्यालय खोलने शुरू कर दिए हैं। आज जेजेपी संस्थापक अजय सिंह चौटाला पार्टी कार्यालय का उद्घाटन करने पहुंचे, जहां उन्होंने रिबन काटकर कार्यालय का उद्घाटन किया और मीडिया से बातचीत करते हुए आने वाले चुनाव को लेकर गठबंधन सरकार पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि गठबंधन में रहकर ही लोकसभा की 10 सीटें जीतने का काम करेंगे। अजय चौटाला ने कर्मचारियों पर हुई लाठीचार्ज को लेकर कहा कि अगर जबरदस्ती कोई करता है तो प्रशासन अपनी कार्रवाई करता है। ओपी चौटाला के कांग्रेस में जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मीडिया में पढ़ा था कि वह तो हुड्डा का शारीरिक हाल जानने पहुंचे थे। 

      (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)    

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!