फरीदाबाद में 'द केरल स्टोरी' की तर्ज पर लड़की से हैवानियत, रेप-धर्म परिवर्तन फिर शादी के बाद गैंगरेप

Edited By Saurabh Pal, Updated: 28 Nov, 2023 08:24 PM

after raping a girl in faridabad accused got her converted and married

देश भर में हालही में आई फिल्म ‘द केरला स्टोरी को’ लेकर काफी बवाल मचा था। अब ऐसा ही एक मामला दिल्ली से सटे फरीदाबाद से सामने आया है। जिसे केरला स्टोरी-2.0 भी कहा जा सकता है। मिली जानकारी के अनुसार पहले आरोपी ने अपनी पहचान छिपाई और नाम बदलकर नाबालिग...

फरीदाबाद(पूजा शर्मा): देश भर में हालही में आई फिल्म ‘द केरला स्टोरी को’ लेकर काफी बवाल मचा था। अब ऐसा ही एक मामला दिल्ली से सटे फरीदाबाद से सामने आया है। जिसे केरला स्टोरी-2.0 भी कहा जा सकता है। मिली जानकारी के अनुसार पहले आरोपी ने अपनी पहचान छिपाई और नाम बदलकर नाबालिग लड़की से दोस्ती की। उसके बाद उसको नशीला पदार्थ पिलाकर लड़की की अश्लील वीडियो भी बना ली। इसके बाद आरोपी करीब 1 वर्ष तक लगातार मासूम का बलात्कार करता रहा और उसे बंधक बना कर रखा।

धर्म परिवर्तन के बाद जबरन की शादी

इतना ही नहीं जब लड़की बालिग हो गई तो उसके साथ जबरन धर्म परिवर्तन कराकर शादी रचा ली। लेकिन आरोपी की हैवानियत यहीं नहीं खत्म हुई। आरोपी का असली चेहरा तब सामने आया जब पीड़िता के साथ उसके भाइयों और उसके सालों ने भी जबरन बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। इससे भी आरोपियों का पेट नहीं भरा तो पीड़िता के साथ सभी मिलकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।

गैंगरेप के बाद हत्या की योजना थी

जब आरोपियों का इस सब से मन भर गया तो लड़की को जान से मारने की योजना बना डाली। उसे खत्म करने के लिए आरोपी लड़की मनाली ले गए जहां उसे पहाड़ों से नीचे फेंक की योजना था। गनीमत रही की इस दौरान पीड़िता ने अपने परिजनों से फोन के द्वारा संपर्क किया। सारी घटना परिजनों से बयां की। जिसका पता चलते ही पुलिस के डर से आरोपियों ने लड़की को खत्म करने का प्लान कैंसिल कर दिया। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी पर पहले भी कई मामले दर्ज हैं। पुलिस पूरे मामले में छानबीन कर रही है। इसके साथ ही पुराने मामलों की भी अब पुलिस कुंडली खंगाल रही है। पीड़िता द्वारा लगाए तमाम आरोप काफी गंभीर हैं। हलांकि पुलिस इस इस पर क्या कुछ संज्ञान आरोपियों के खिलाफ लेती है इस बात को लेकर पीड़िता अभी आश्वत नहीं दिखाई नहीं दे रहा है।

आरोपियों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई

वहीं सेक्टर 16 महिला थाना एसएचओ इंदुबाला का कहना है कि मामले में धर्म परिवर्तन से लेकर गैंग रेप और किडनैप जैसी संगीन धाराओं में 14  लोगों पर मामला दर्ज किया गया है। जिसकी गहनता से जांच की जा रही है। आरोपियों के खिलाफ कोई नरमी नहीं बरती जाएगी।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!