दोस्ती में दगा: 5 साल पहले दिए 23 लाख रुपए लेकर आरोपी परिवार सहित फरार

Edited By Isha, Updated: 05 Jul, 2022 08:52 AM

accused absconded with family after taking 23 lakh rupees given 5 years ago

रोहतक में काम शुरू करने के नाम पर 23 लाख रुपए की ठगी करने का मामला सामने आया है। जब आरोपी परिवार सहित फरार हो गया तो पीड़ित को धोखाधड़ी का पता चला। जिसकी शिकायत गृह मंत्री अनिल विज को दी। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू की। रोहतक

रोहतक : रोहतक में काम शुरू करने के नाम पर 23 लाख रुपए की ठगी करने का मामला सामने आया है। जब आरोपी परिवार सहित फरार हो गया तो पीड़ित को धोखाधड़ी का पता चला। जिसकी शिकायत गृह मंत्री अनिल विज को दी। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू की। रोहतक के सोनीपत रोड स्थित रामगोपाल कॉलोनी निवासी दयानंद मलिक ने दी शिकायत में बताया कि रोहतक निवासी एक व्यक्ति के साथ उसकी दोस्ती थी। दोस्त ने उसे अपने झांसे में लिया और अपना काम शुरू करने के लिए करीब 5 साल पहले 23 लाख रुपए लिए थे, जिनमें से 6 लाख रुपए नकद दिए थे।

 उसने काम चलने के बाद ब्याज समेत रुपए लौटाने का वायदा किया था, लेकिन आरोपी ने पैसे वापस नहीं दिए। दयानंद मलिक ने कहा कि पैसे मांगने पर आरोपी धमकी देता है कि या तो तुझे मार दूंगा या फिर खुद आत्महत्या कर लूंगा। कुछ दिन पहले आरोपी रोहतक शहर छोड़कर परिवार समेत कहीं चला गया।  अब फोन पर बात हुई है, तो आरोपी का कहना है कि पैसों को भूल जाओ। आरोपी ने यह नहीं बताया कि वह कहां रहता है। जिसके बाद पीड़ित ने मामले की शिकायत गृह मंत्री को दी।

जांच अधिकारी नरेंद्र कुमार ने बताया कि शिकायत के आधार पर ठगी का मामला दर्ज किया गया है। पीड़ित दयानंद मलिक से पूछताछ करके मामले की जानकारी ली जाएगी, ताकि मामले की तय तक जाया जा सके। आरोपी की भी तलाश की जा रही है।
 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!