तेज रफ्तार का कहर, स्कूली बच्चों से भरा ऑटो पलटा, 13 वर्षीय छात्र की हुई मौत

Edited By Isha, Updated: 29 Jul, 2022 03:05 PM

accident three wheeler full of school children met with accident one died

डाहर गोल चक्कर के पास सवारियों से भरा ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया। ऑटो में सवार 13 वर्षीय स्कूली छात्र सोमनाथ ऑटो के नीचे दब गया। आनन फानन में बच्चे को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पानीपत(सचिन): शहर में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला, जहां स्कूली बच्चों से भरा एक ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में 13 वर्षीय स्कूली छात्र की मौत हो गई। परिजनों ने बच्चे को सिविल अस्पताल पहुंचाया तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और ऑटो को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू की। फिलहाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा दिया है और आरोपी ऑटो चालक के खिलाफ कार्रवाई शुरू दी है।

 

घटना के बाद मौके से फरार हुआ ऑटो चालक

 

जानकारी के अनुसार एक ऑटो सवारियों को लेकर जा रहा था। ऑटो में 13 वर्षीय सोमनाथ भी सवार था, जो डाहर गांव के स्कूल से अपने घर महाराणा गांव लौट रहा था। ऑटो काफी तेज रफ्तार में था। डाहर गोल चक्कर के पास सवारियों से भरा ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया। ऑटो में सवार 13 वर्षीय स्कूली छात्र सोमनाथ ऑटो के नीचे दब गया। आनन फानन में बच्चे को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं हादसे को अंजाम देकर ऑटो चालक मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस और बच्चे के परिजन मौके पर पहुंचे। पुलिस ने ऑटो को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

परिजनों ने ऑटो चालक के खिलाफ लापरवाही करने का लगाया आरोप

 

मृतक बच्चे के ने बताया कि ऑटो चालक स्कूली बच्चों को लेकर आ रहा था। ऑटो चालक की तेज रफ्तार और लापरवाही के चलते ऑटो पलट गया और उनके बेटे की ऑटो के नीचे दबने से मौत हो गई। उन्होंने पुलिस से अपील की है कि आरोपी ऑटो चालक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। परिजनों के बयानों के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के हवाले कर दिया है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!