सीढ़ी लगाकर घर में घुसा चोर, 4 लाख 10 हजार रुपये पर हाथ किया साफ

Edited By Saurabh Pal, Updated: 22 May, 2023 12:36 PM

4 lakh 10 thousand rupees theft from a house in sonipat

शहर की शास्त्री कॉलोनी से चोरी की बड़ी वारदात सामने आ रही है। आरोपी चोर घर में सीढ़ी लगाकर घर घुसा 4 लाख 10 हजार रुपए की नकदी पर हाथ साफ कर दिया। आरोपी ने शरीर पर कमीज नहीं पहन रखी थी। चोरी की इस वारदात से परिवार काफी डरा हुआ है। मामले की शिकायत सिटी...

सोनीपत:  शहर की शास्त्री कॉलोनी से चोरी की बड़ी वारदात सामने आ रही है। आरोपी चोर घर में सीढ़ी लगाकर घर घुसा 4 लाख 10 हजार रुपए की नकदी पर हाथ साफ कर दिया। आरोपी ने शरीर पर कमीज नहीं पहन रखी थी। चोरी की इस वारदात से परिवार काफी डरा हुआ है। मामले की शिकायत सिटी थाना पुलिस को दे दी गई है। चोरी का मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है।

वहीं शिकायतकर्ता के बेटे धमेंद्र ने आरोप लगाया है कि पुलिस कर्मियों ने कहा कि तुम पकड़ो, वो गोली मार देंगे। शिकायतकर्ता के बेटे ने कहा उसके पास इस आरोप के ऑडियो, वीडियो भी है। हलाकि मामले में सिटी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की पहचान करने में जुट गई है। आरोपी सीसीटीवी में सीढ़ी उठाते हुए दिख रहा है। शहर के गोहाना रोड बाइपास पर रेलवे फाटक के पास शास्त्री कॉलोनी में निवासी पीड़ित रामफल ने पुलिस को  अपनी शिकायत में बताया कि रात को 9 बजे के करीब वह, उसकी पत्नी व बच्चे घर पर थे। वह रोजाना की तरह खाना खाकर अपने मकान के ऊपर के कमरे मे जाकर सो गया था।

चार दिन पहले उसके बड़े बेटे राजेश ने उसे 4 लाख 10 हजार रुपए दिए थे। यह रकम उसने अपनी चारपाई के बिस्तर के तकिया के नीचे छुपा रखे थे। रात को एक चोर मुंह पर कपड़ा बांधे हुए सीढ़ी उठाई ओर घर में घुस गया। आरोपी ने शरीर के ऊपर के हिस्से पर शर्ट नहीं पहन रखी थी। वह कमरे से 4 लाख 10 हजार रुपए चोरी कर ले गया। उन्होंने सीसीटीवी देखे तो आरोपी सीढ़ी उठाते हुए दिख रहा है। रामफल ने बताया कि वर्ष 2020 में उसके लड़के जितेंद्र की उसकी पत्नी ने हत्या कर दी थी। उन्हें जान माल का खतरा है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!