पेट्रोल पंपों व शराब ठेकों पर लूट करने के 4 आरोपी काबू, 12 वारदातों का हुआ खुलासा

Edited By Manisha rana, Updated: 28 May, 2022 04:21 PM

4 accused of robbing petrol pumps and liquor contracts arrested

बहादुरगढ़ सीआईए -2 पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने रोहतक, झज्जर सोनीपत व चरखी दादरी में पेट्रोल पंप और शराब के ठेकों पर लूट...

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़) : बहादुरगढ़ सीआईए -2 पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने रोहतक, झज्जर सोनीपत व चरखी दादरी में पेट्रोल पंप और शराब के ठेकों पर लूट की वारदात देने वाले चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से दो अवैध पिस्तौल और दो जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं। गिरफ्तारी के बाद आरोपियों ने लूट की 12 वारदातों को कुबूल किया है। 

पकड़े गए आरोपी झज्जर जिले के भदानी गांव के रहने वाले हैं। आरोपी महंगे होटलों में रुककर अय्याशी करने के लिए लूट की वारदातों को अंजाम देते थे। एएसपी अमित यशवर्धन ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों की पहचान भदानी गांव निवासी दीपेश, राहुल, मनजीत और मनीष के रूप में हुई है। यह चारों दोस्त है चारों ने पहले एक मोटरसाइकिल लूटी और बाद में उसी पर सवार होकर अन्य लूट की वारदातों को अंजाम दिया। 

उन्होंने बताया कि आरोपियों ने झज्जर, सोनीपत रोहतक और चरखी दादरी में 6 पेट्रोल पंप और 5 शराब के ठेकों को अपना निशाना बनाया और मौके से भाग गए। कई जगह लूट की वारदात करते समय आरोपियों की तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है। सीसीटीवी फुटेज में भी आसानी से देखा जा सकता है कि किस तरह से आरोपी बिना किसी डर के लूट की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!