यमुनानगर में 3 स्नेचर गिरफ्तार: एक ही दिन में मात्र 15 मिनट में की थी छीना झपटी की 2 वारदातें

Edited By Manisha rana, Updated: 22 Jan, 2023 10:01 AM

3 snatchers arrested in yamunanagar

यमुनानगर जिले में सीआईए वन ने स्नैचिंग करने वाले गैंग के तीन युवकों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। इनके कब्जे से स्नैचिंग की वारदातों...

यमुनानगर (सुमित) : यमुनानगर जिले में सीआईए वन ने स्नैचिंग करने वाले गैंग के तीन युवकों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। इनके कब्जे से स्नैचिंग की वारदातों में इस्तेमाल की गई बाइक भी बरामद हुई है। पुलिस ने उन्हें कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। 


वारदात की फिराक में घूम रहे थे तीनों युवक

सीआईए इंचार्ज राकेश राणा का कहना है कि जांच की जा रही है कि यह किन-किन लोगों के संपर्क में है और इनके साथ कौन-कौन लोग जुड़े हुए हैं। यह युवक लंबे समय से शहर में स्नेचिंग की वारदातों को अंजाम दे रहे थे। राकेश राणा ने बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली थी कि विश्वकर्मा चौक पर तीन युवक वारदात की फिराक में घूम रहे हैं। गुप्त सूचना के आधार पर टीम का गठन किया गया। टीम ने मौके पर जाकर वहां घूम रहे तीनों युवकों को गिरफ्तार किया। 


मात्र 15 मिनट में की थी छीना-झपटी की 2 वारदातें

गिरफ्तार किए गए युवकों की पहचान विष्णु नगर निवासी पंकज राणा, ससौली माजरी निवासी प्रिंस व रवि के नाम से हुई है। पूछताछ में युवकों ने तीन स्नेचिंग के मामलों का खुलासा किया है। राकेश राणा ने बताया कि आरोपियों ने 15 दिन बाद ही छोटी लाइन संत पुरा रोड पर पैदल जा रहे युवक से मोबाइल छीन लिया और फिर 15 मिनट बाद आरोपियों ने प्रेम नगर में फोन पर बात कर रही एक युवती से मोबाइल छीन लिया। उसके बाद युवती को धक्का मारकर फरार हो गए। आरोपियों ने एक ही दिन में दो वारदातों को अंजाम दिया था। इसके अलावा बस स्टैंड यमुनानगर के पास से आठ जनवरी को फिर से एक व्यक्ति से फोन स्नेच किया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)       

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!