सोनीपत में कोविड-19 के 155 नए पॉजिटिव केस मिले, 16819 हुआ कुल आंकड़ा

Edited By Shivam, Updated: 10 Apr, 2021 09:53 PM

155 new positive cases of covid 19 found in sonipat total figure of 16819

सोनीपत जिले में कोविड-19 के मामलों में रोजाना बढ़ोत्तरी देखी जा रही है। आज शनिवार को जिले में 155 नए पॉजिटिव केस मिले, जिसके बाद कुल आकंड़ा 16819 पहुंच गया है। उपायुक्त श्याम लाल पूनिया ने बताया कि जिे में शनिवार को सांयकाल तक कोविड-19 के 155 नए...

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत जिले में कोविड-19 के मामलों में रोजाना बढ़ोत्तरी देखी जा रही है। आज शनिवार को जिले में 155 नए पॉजिटिव केस मिले, जिसके बाद कुल आकंड़ा 16819 पहुंच गया है। उपायुक्त श्याम लाल पूनिया ने बताया कि जिे में शनिवार को सांयकाल तक कोविड-19 के 155 नए पॉजिटिव केस पाये गये हैं, जिनमें 83 महिला मरीज भी शामिल हैं। नए मरीजों को लेकर पॉजिटिव मामलों का कुल आंकड़ा बढ़कर 16819 हो गया है। उपायुक्त ने यह जानकारी जिला स्वास्थ्य विभाग से प्राप्त आंकड़ों के आधार पर दी।

उपायुक्त पूनिया ने बताया कि कोरोना वायरस के पॉजिटिव मामले जिले के शहरी और ग्रामीण दोनों ही क्षेत्रों में पाए गए हैं। शहरी क्षेत्र के अंतर्गत आवासीय सोसायटी एल्डिको में पांच, ओमैक्स सिटी सोनीपत में दो, दुआ नर्सिंग होम में दो, छोटू राम कालोनी में चार, इंदरा कालोनी में तीन, काठ मंडी में दो, आईआईटीएम हॉस्टर सोनीपत में एक, मिशन कालोनी में दो, सेक्टर-23 में बारह, सेक्टर-15 में दो, सेक्टर-14 में तीन, सेक्टर-12 में एक, हाउसिंग बोर्ड कालोनी में एक, मलिक कालोनी में एक, शिव कालोनी में एक, आदर्श नगर में एक, माडल टाउन में एक, कृष्णा नगर में एक, वेस्ट राम नगर मे तीन, मयुर विहार में एक, अन्य सोनीपत शहरी क्षेत्र में एक, गेटवे कालेज में एक, चिंतपूर्णी कालोनी में दो, शिवनगर सोनीपत में एक, गोकुल नगर में दस, विकास नगर में एक, पुलिस लाईन सोनीपत में एक, अशोक विहार में तीन, सोनीपत के वार्ड नम्बर 29 में एक, इंडियन कालोनी में एक, देवी लाल नगर गोहाना में एक, उत्तम नगर गोहाना में चार, सेक्टर-7 गोहाना में दो, संजिवनी अस्पताल में दो, अनाज मंडी गोहाना में एक, गोहाना शहर में तीन, प्रधानवास गन्नौर में एक, शास्त्री नगर गन्नौर में एक, गांधी नगर गन्नौर में तीन, बसंत विहार गन्नौर में एक, गन्नौर शहर में तीन तथा पटेल नगर गन्नौर में एक नए कोरोना मरीज की पुष्टिï हुई है।

ग्रामीण क्षेत्र के अंतर्गत गांव गामड़ी में दो, बिधल में दो, जागसी में दो, बजाना में एक, भोगीपुर में एक, उजाले खां गढी में एक, सरगथल में एक, बली में एक, घडवाल में एक, भावड़ में एक, रूखी में दो, लाला गढी में तीन, गढी केसरी में एक, गढी झझारा में एक, मुंडलाना में एक, टेहा में एक, कथूरा में एक, जुआं में दो, भैंसवाल में एक, सलीमसर माजरा में दो, जखौली में एक, सफियाबाद में एक, एचएसआईआईडीसी मुरथल में आठ, थाना कलां में दो, पिपली खेडा में एक, शहजहानपुर में एक, दिपालपुर में दो, बहालगढ़ में एक, बैंयापुर में एक, पबनेरा में एक, अटेरना में एक, फाजिलपुर में एक, खरखौदा में दो तथा कुंडली में पांच नए कोरोना मरीज पाए गए है। इसके अलावा जिला के अन्य क्षेत्र में भी कोरोना के तीन मरीज पाए गए हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!