राहुल ने मोदी की तुलना रिंग के बॉक्सर से की, बोले- 'आडवाणी जी के मुंह पर मारा पंच'

Edited By Shivam, Updated: 06 May, 2019 04:44 PM

rahul gandhi reached bhiwani for campaigning of shruti chaudhary

हरियाणा लोकसभा चुनाव में बस चंद तारीखें बाकी हैं, इस बीच हरियाणा में राजनीतिक दलों के स्टार प्रचारकों और बड़े नेताओं की रैलियों, जनसभाओं को दौर जोर-शोर से चल रहा है। आज सोमवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी भिवानी/महेन्द्रगढ़ लोकसभा...

भिवानी (अशोक भारद्वाज): कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जबरदस्त हमला बोला। उन्होंने कहा कि मोदी 56 इंच की छाती वाले ऐसे मुक्केबाज हैं, जिन्होंने रिंग में उतरते ही अपने कोच लाल कृष्ण आडवाणी जबरदस्त पंच मार दिया। जिसको देखते हुए उनके सारे नेता इधर-उधर हो गए और उने चहेते अमित शाह के साथ मोदी देश में राज करने में जुटे हुए हैं। राहुल गांधी सोमवार को भिवानी/महेन्द्रगढ़ लोकसभा सीट की कांग्रेस प्रत्याशी श्रुति चौधरी के प्रचार-प्रसार के लिए यहां पहुंचे थे।

PunjabKesari, Rahul Gandhi

राहुल ने कहा, 'पिछले चुनाव में हिंदुस्तान ने नरेंद्र मोदी के रूप में रिंग में एक बॉक्सर डाला। 56 इंच की छाती वाला बॉक्सर रिंग में उतरा। दूसरी तरफ रिंग में बेरोजगारी, किसानों की समस्या और बेरोजगारी वाला बॉक्सर खड़ा था। भीड़ में हिंदुस्तान की जनता थी। नरेंद्र मोदी के कोच आडवाणी और नितिन गडकरी समेत उनकी पूरी टीम खड़ी थी।  देश ने सोचा बॉक्सर बेरोजगारी से लड़ेगा, 15 लाख खाते में डालेगा'। 'बॉक्सर रिंग में आया, कोच आडवाणी की तरफ देखा और एक घूंसा आडवाणी जी के मुंह पर मारा। आडवाणी जी चौंक गए, फिर वो अपनी टीम के पीछे भागा। गडकरी जी, जेटली जी, एक-एक कर सबको मारा. धाड़...धाड़।'

PunjabKesari, rahul gandhi

राहुल ने कहा 'इसके बाद बॉक्सर रिंग से उतर गया। जनता देख रही है कि ये बॉक्सर रिंग से कहां भाग रहा है, इसे तो समस्याओं से लडऩा है। राहुल ने कहा, 'बॉक्सर भीड़ में घुसा और छोटे दुकानदारों को पकड़ा और दो मारे (नोटबंदी व गब्बर सिंह टैक्स)। फिर बॉक्सर किसानों के पास पहुंचा। किसानों ने कर्ज व सही दाम की बात की। बॉक्सर ने किसानों के मुंह पर दो मारे। जनता ने देखा कि इस बॉक्सर को समझ ही नहीं आ रहा है इसको रिंग में किस चीज से लडऩा है'।

PunjabKesari, n

वहीं राहुल ने यहां उन्होंने कांग्रेस के मेनिफेस्टो की चर्चा करते हुए लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि इसमें सच्चाई है, और ये सच्चाई उन्होंने हिंदुस्तान की जनता, किसानों, मजदूरों से से बात करके निकाली गई। वहीं उन्होंने पीएम मोदी द्वारा पिछले चुनावों के दौरान हर व्यक्ति के खाते में 15 लाख देने के वायदे पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि पंाच महीने पहले कांग्रेस के टॉप इकॉनामिस्ट थिंकटैंक को बुलाया गया, उन्हें चाय पिलाई और उनसे पूछा कि नरेन्द्र मोदी ने जो झूठ बोला है, उसकी सच्चाई क्या है? 

राहुल ने कहा कि हमने उनसे पूछताछ की कि अगर कांग्रेस पार्टी हिंदुस्तान के सबसे गरीब बीस प्रसेंट लोगों के बैंक अकाऊंट में पैसा डालना चाहे तो हिंदुस्तान की सरकार गरीब लोगों को कितना पैसा दे सकती है, तो जवाब आया कि ऐसा कैसे हो सकता है? सरकार गरीब के खाते में पैसा कैसे दे सकती है। 

यहां राहुल ने भाषण आगे बढ़ाते हुए कहा कि नरेन्द्र मोदी जी ने अनिल अंबानी जी को 30 हजार करोड़ रूपये दिए और 45 हजार रूपये कर्जा माफ कर दिया, ऐसा करने वाली भारत सरकार ही तो थी या विदेश की सरकार थी?

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!