अब खुलकर सामने आने लगा कांग्रेस का अंदरूनी कलह- सुशील गुप्ता

Edited By Vivek Rai, Updated: 01 May, 2022 08:11 PM

congress  internal strife now coming to the fore sushil gupta

हरियाणा में कांग्रेस पार्टी की कमान भूपेंद्र सिंह हुड्डा के हाथों में दिए जाने के सवाल पर सुशील गुप्ता ने कहा कि यह फैसला कांग्रेस पार्टी को दर्शाता है। गुप्ता ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का केंद्रीय नेतृत्व इस गुटबाजी को खत्म करने में नाकाम रहा है।

रोहतक(दीपक): हरियाणा में कांग्रेस पार्टी की कमान भूपेंद्र सिंह हुड्डा के हाथों में दिए जाने के सवाल पर सुशील गुप्ता ने कहा कि यह फैसला कांग्रेस पार्टी को दर्शाता है। गुप्ता ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का केंद्रीय नेतृत्व इस गुटबाजी को खत्म करने में नाकाम रहा है। इसी के साथ पंजाब में खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लगने को, उन्होने विपक्ष की चाल करार दिया है।

दरअसल सुशील गुप्ता आज रोहतक में आप पार्टी की एक जनसभा में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करने पहुंचे थे। इसके बाद उन्होंने एक प्रेस वार्ता करते हुए उन्होने हरियाणा कांग्रेस में चल रहे अंदरूनी कलह को लेकर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होने कहा कि कांग्रेस का केंद्रीय नेतृत्व कमज़ोर हो चुका है । उन्होंने कहा कि इनकी गुटबाजी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि भिवानी में श्रुति चौधरी के कार्यकारी अध्यक्ष बनाए जाने के बाद जो पोस्टर लगे हुए हैं, उन पर अन्य नेताओं के फोटो ही नहीं है। पंजाब में खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लगने को लेकर, सुशील गुप्ता का कहना है की सत्ता हाथ से जाने के बाद विपक्षी दल आप पार्टी सरकार को अस्थिर करना चाहते हैं, लेकिन भगवंत मान ने उनके मंसूबों को समय रहते ही खत्म कर दिया। उन्होंने कहा कि विपक्षी दल पंजाब में युवाओं को नशे की गर्त में धकेला  था लेकिन आप की सरकार बनने के बाद जिस तरह के फैसले हुए हैं उससे विपक्ष बौखलाया हुआ है। साथ ही उन्होंने कहा कि आप पार्टी व्यवस्थाएं बदलने के लिए आई है और उनका लक्ष्य शिक्षा स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर करना है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!