वोडाफोन आइडिया ने हरियाणा में लांच किया टर्बोनेट 4जी

Edited By Shivam, Updated: 11 Sep, 2019 10:50 PM

vodafone idea launches turbonet 4g in haryana

भारत के अग्रणी दूरसंचार सेवा प्रदाता वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने आज हरियाणा में टर्बोनेट 4त्र के लॉन्च की घोषणा की है जहां इसने नेटवर्क को सफलतापूर्वक एकीकृत किया है। टर्बोनेट 4जी की पेशकश कंपनी के रेडियो नेटवर्क संघटन के सफल समेकन और डायनैमिक...

हिसार: भारत के अग्रणी दूरसंचार सेवा प्रदाता वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने आज हरियाणा में टर्बोनेट 4त्र के लॉन्च की घोषणा की है जहां इसने नेटवर्क को सफलतापूर्वक एकीकृत किया है। टर्बोनेट 4जी की पेशकश कंपनी के रेडियो नेटवर्क संघटन के सफल समेकन और डायनैमिक स्‍पेक्‍ट्रम रि-फ्रेमिंग, एम-एमआईएमओ, एल-900, टीडीडी और स्‍मॉल सेल्‍स जैसी नए युग की तकनीकों की तैनाती के बाद की गई है, ताकि हरियाणा में नेटवर्क क्षमता और कवरेज को बेहतर बनाया जा सके।

वोडाफोन आइडिया लिमिटेड के चीफ टेक्‍नोलॉजी ऑफीसर विशांत वोरा के अनुसार, "कई बाजारों में दो सशक्‍त नेटवर्क के संघटन के साथ, वोडाफोन आइडिया साइट्स की व्‍यापक संख्‍या, भविष्‍य अनुकूल तकनीकों की तैनाती और बेहतरीन स्‍पेक्‍ट्रम आवंटन के दम पर अत्‍यधिक पावर्ड एवं सुपर चाज्र्‍ड 4जी नेटवर्क बना रहे हैं।

उन्होंने बताया, ''टर्बोनेट वास्‍तव में खोजे गए 4जी नेटवर्क को परिभाषित करता है जोकि विस्‍तृत कवरेज, अधिक क्षमता, टर्बो स्‍पीड और शानदार ग्राहक अनुभव प्रदान करने का वादा करता है। हमारा एकीकृत नेटवर्क सिंगल ब्रांड प्रस्‍ताव- टर्बोनेट 4ह्लद्ध के तहत भारत के सभी एकीकृत बाजारों में दोनों ब्रांडों के ग्राहकों को प्रस्‍तुत किया जा रहा है। तो आप चाहे वोडाफोन के ग्राहक हों या फिर आइडिया के, आपका नेटवर्क अब बड़ा, बेहतर और मजबूत है।" 

उन्होंने बताया कि वोडाफोन आइडिया का टर्बोनेट 4त्र जल्‍द ही अगले कुछ महीनों में चरणबद्ध तरीके से देश भर में उपलब्ध करवाया जाएगा। हिसार देश के उन कुछ पहले शहरों में से एक बन गया है, जिन्हें टर्बोनेट 4जी सेवाएं मिलेंगी। यह हरियाणा सर्कल में करनाल, अंबाला, सोनीपत, पानीपत, पलवल, रोहतक, भिवानी, रेवाड़ी आदि में वोडाफोन आइडिया के ग्राहकों को उपलब्ध होगी। 

इस अवसर पर संजीव गोविल, बिजनेस हेड - हरियाणा, वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने कहा, ‘‘टर्बोनेट 4त्र के साथ, हरियाणा में 82.26 लाख वोडाफोन आइडिया के ग्राहक अब तेज डाउनलोड और अपलोड स्पीड, बेहतर कवरेज और कंटेन्ट का उपभोग करते समय यूजर बेहतरीन अनुभव का आनंद अपने स्मार्टफोन पर उठा सकते हैं । मजबूत एकीकृत नेटवर्क और समृद्ध डिजिटल कंटेन्ट से हरियाणा सर्कल में हमारा बाजार नेतृत्‍व और मजबूत होगा।’’

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!