‘कहीं भी शिकायत कर लो, काम तो यूं ही चालेगा’...यह कहने वाले PWD कर्मचारी के खिलाफ होगी कार्रवाई

Edited By Isha, Updated: 28 Jul, 2022 04:50 PM

viral video of pwd employee cabinet minister ensures strict action

विभाग के कर्मचारी ने कहा कि चाहे मंत्री को यहीं बुला लो, चाहे सीएम विंडो पर शिकायत  लगा लो, लेकिन कुछ नहीं होगा। अब विडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मंत्री एक्शन लेने के मूड में आ गए हैं।

टोहाना(सुशील): लोक निर्माण विभाग के एक कर्मचारी द्वारा विकास एवं पंचायत मंत्री देवेन्द्र बबली के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी करने का वीडियो वायरल होने के बाद, मंत्री बबली ने कहा कि इस वीडियो पर संज्ञान लेते हुए कहा कि दोषी के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।

 

लोक निर्माण विभाग के एक कर्मचारी की वीडियो का है मामला

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें लोक निर्माण विभाग के कर्मचारियों द्वारा सड़क पर एक गड्ढे को भरने का काम किया जा रहा है। इस काम के लिए विभाग के कर्मी निम्न स्तर की सामग्री का प्रयोग कर रहे हैं। जब अमित शर्मा नामक युवक ने विभाग के कर्मचारियों को ठीक से काम करने की बात की और कहा कि वे इस वीडियो को निकाय मंत्री के पास भेज देंगे तो कर्मी ने रोब मारते हुए इसी तरह काम करने की बात कही। इस पर विभाग के कर्मचारी ने कहा कि चाहे मंत्री को यहीं बुला लो, चाहे सीएम विंडो पर शिकायत  लगा लो, लेकिन कुछ नहीं होगा। अब विडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मंत्री एक्शन लेने के मूड में आ गए हैं।

 

मंत्री देवेंद्र बबली के संज्ञान में आया मामला

कैबिनेट मंत्री देवेन्द्र बबली ने कहा कि किसी भी कर्मचारी व अधिकारी को ऐसे शब्दों का प्रयोग नहीं करना चाहिए। यह मामला उनके संज्ञान में आ चुका है। उन्होंने कहा कि इस मामले में दोषी कर्मचारियों पर कार्रवाई की जाएगी। वहीं सड़कों की मरम्मत को लेकर उन्होंने कहा कि सड़क हादसे की आशंका को देखते हुए मिट्टी डालकर गड्ढे भरे जा रहे हैं। बरसात का सीजन खत्म होने के बाद सड़कों को पूरी तरह से ठीक कर दिया जाएगा। वहीं वीडियो बनाने वाले शख्स अमित शर्मा ने कहा कि लोक निर्माण विभाग द्वारा बरसात के अगले दिन सड़क के गड्ढों को ईंटों से भरा जा रहा था। यह देखकर  उन्होंने कहा कि इनसे काम नहीं चलेगा। इस पर कर्मचारी ने कहा कि चाहो तो कहीं भी शिकायत कर लो, लेकिन काम तो यूं ही चलेगा। अमित ने कहा कि ऐसे लोगों पर कड़ी कार्यवाही की जानी चाहिए। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!