मूसेवाला को मारने के बाद कार में जश्न मनाते दिखे हत्यारे, हथियार लहराते हुए वीडियो आया सामने

Edited By Vivek Rai, Updated: 04 Jul, 2022 08:30 PM

video of sidu moosewala killer celebrating in car by waving guns

सिद्धू मूसेवाला को गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतारने वाले हत्यारों में से अधिकतर गिरफ्तार हो चुके हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें सिद्धू के हत्यारे हाथों में हथियार लहराते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों ही वीडियो में कुल...

डेस्क : 29 मई को सिद्धू मूसेवाला को गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतारने वाले हत्यारों में से अधिकतर गिरफ्तार हो चुके हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ वीडीयो वायरल हो रहे हैं, जिसमें सिद्दू के हत्यारे हाथों में हथियार लहराते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों ही वीडियों में कुल पांच बदमाश हाथों में गन लिए हुए मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद का है, जिसमें बदमाश मूसेवाला की हत्या पर जश्न मनाते हुए नजर आ रहे हैं।

दोनों हाथ में गन लहराता नजर आ रहा प्रियवर्त फौजी

PunjabKesari

वीडियो में देखा जा सकता है कि सचिन भिवानी गाड़ी चला रहा है, जबकि प्रियवर्त फौजी ड्राईवर सीट के पास ही बैठा है। फौजी ने दोनों हाथों में गन उठाई हुई हैं। इसी के साथ तीन बदमाश गाड़ी में पीछे वाली सीट पर बैठे हैं। इनमें कपिल पंडित, अंकित सेसरा और दीपक मुंडी शामिल हैं। सभी बदमाश जिस कदर मस्ती में घूम रहे हैं, उसे देख कर लगता है कि इन्हें कानून का जरा भी डर नहीं है।

अंकित सेरसा के फोन से बरामद हुआ है वीडियो

यह वीडियो अंकित सेरसा का फोन स्कैन किए जाने के बाद सामने आया। वीडियो को उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया गया था, जिसे अब हटा दिया गया है। 18 वर्षीय अंकित सेरसा कल रात ही दिल्ली के एक बस टर्मिनल से गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने कहा कि वह सजायाफ्ता गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह का सदस्य है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!