टोल कर्मियों ने जनता सरकार मोर्चा के सदस्यों को पीटा तो धरने पर बैठ गए लोग, 18 घंटों तक फ्री रहा नांगल चौधरी टोल प्लाजा

Edited By Mohammad Kumail, Updated: 18 Sep, 2023 07:59 PM

toll workers beat up members of janata sarkar morcha people sat on strike

148b पर नांगल चौधरी के समीप बने टोल टैक्स का विवादों से पुराना नाता जुड़ा है। कई बार यहां लड़ाई झगड़े की खबरें आ चुकी हैं। ऐसा ही एक मामला बीती रात सामने आया जब जनता सरकार मोर्चा के सदस्य देवेंद्र बल्हारा अपने साथियों के साथ टोल से गुजरे तो आपसी...

नारनौल (भालेंद्र यादव) : 148b पर नांगल चौधरी के समीप बने टोल टैक्स का विवादों से पुराना नाता जुड़ा है। कई बार यहां लड़ाई झगड़े की खबरें आ चुकी हैं। ऐसा ही एक मामला बीती रात सामने आया जब जनता सरकार मोर्चा के सदस्य देवेंद्र बल्हारा अपने साथियों के साथ टोल से गुजरे तो आपसी कहासुनी हो गई और उसी दौरान आपस में मारपीट का वीडियो भी सामने आया है। इसकी सूचना बल्हारा ने स्थानीय पुलिस प्रशासन को दी और रात से ही जनता सरकार मोर्चा के सदस्य टोल पर एकत्रित होने शुरू हो गए। सैकड़ों की संख्या में जनता सरकार मोर्चा के सदस्य टोल पर पहुंचे और टोल को फ्री करवा वहां पर धरना शुरू कर दिया और तकरीबन 18 घंटे तक टोल को फ्री रखा गया। भारी संख्या में पुलिस बल व प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद रहे। तकरीबन 18 घंटे के बाद एसडीएम मनोज कुमार व डीएसपी रणवीर सिंह धरना दे रहे लोगों को समझने में कामयाब रहे और धरना समाप्त करवाया।

PunjabKesari

शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

जनता सरकार मोर्चा के सदस्यों ने टोल कर्मियों के खिलाफ उनके साथ मारपीट करने की शिकायत पुलिस को दी। जिसके आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर 12 लोगों को अपनी गिरफ्त में लिया है और डीएसपी रणवीर सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता द्वारा तकरीबन 30 लोगों के खिलाफ शिकायत दी गई थी। जिसमें उन्होंने 12 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस जांच में जुटी है। दोषियों पर उचित कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

वहीं मौके पर पहुंचे एसडीम मनोज कुमार ने कहा कि रात को किसी बात को लेकर टोल कर्मचारियों व जनता सरकार मोर्चा के सदस्यों के बीच आपसी लड़ाई झगड़ा हो गया था। जिसको लेकर इन लोगों ने अपनी मांगे मनवाने के लिए यहां धरना दिया था और इनकी जायज मांगों के आधार पर इन्हें समझा कर धरना समाप्त करवा दिया गया है। जिले में कानून व्यवस्था को किसी भी सूरत में खराब नहीं होने दिया जाएगा। इस मामले की सीसीटीवी के आधार पर जांच की जा रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।)

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!