ऑटो इलेक्ट्रिक की चार दुकानों में चोरों ने किया हाथ साफ, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

Edited By Gourav Chouhan, Updated: 04 Mar, 2023 05:26 PM

thieves clean hands in four auto electric shops

क्षेत्र में चोरों का आतंक जारी है। बीती देर रात चोरों ने शहर के चार अलग-अलग क्षेत्रों में ऑटो वर्क्स की दुकानों को निशाना बनाया और हजारों रुपये की बैटरियां व अल्टीनेटरों पर हाथ साफ कर दिया...

फतेहाबाद (रमेश भट्ट) : क्षेत्र में चोरों का आतंक जारी है। बीती देर रात चोरों ने शहर के चार अलग-अलग क्षेत्रों में ऑटो वर्क्स की दुकानों को निशाना बनाया और हजारों रुपये की बैटरियां व अल्टीनेटरों पर हाथ साफ कर दिया। सीसीटीवी फुटेज में साफ नजर आ रहा है कि दो शख्स ऑल्टो कार में सवार होकर आते हैं और दुकान से बैट्री घसीटकर ले जाते दिख रहे हैं।

चोरों ने लाल बत्ती चौक के पास स्थित प्रताप मार्केट में सोनू इलेक्ट्रिक वर्क्स से 50 हजार रुपये कीमत के 25 अल्टीनेटर व 2 बैट्री चुरा ली। दुकान मालिक गुरूनानकपुरा निवासी सोनू वर्मा ने बताया कि रात को काम निपटाकर वह घर चला गया और आज सुबह दुकान पर आया तो ताला टूटा हुआ मिला। अंदर से काफी अल्टनेटर व बैटरी गायब थी।

वहीं हिसार रोड पर हनुमान ऑटो वर्क्स पर भी सेंधमारी हुई। चबलामोरी निवासी मान सिंह ने बताया कि हिसार रोड स्थित उसकी दुकान से 3 नई बैट्री, 10 पुरानी बैट्री व 6 अल्टीनेटर चोरी मिले। जब उसने सामने स्थित पंप के कैमरे में चेक करवाया तो पता चला कि सुबह करीब 5 बजे एक ऑल्टो कार उनकी दुकान के आगे आकर रुकती है और उसमें से मुंह पर कपड़ा बांधे हुए एक युवक निकलकर उसकी दुकान पर सेंधमारी करता दिख रहा है। वहीं भट्टू रोड पर न्यू सैनी ऑटो वर्क्स पर भी चोरों ने ताले तोड़कर बैटरी चोरी कर ली। तीनों मामलों में पुलिस को शिकायतें दी गई हैं।

वहीं हाइवे पर स्थित ओम टायर्स पर भी चोरों ने सुबह सवा 4 बजे सेंधमारी कर इनवर्टर बैट्री व नगदी चोरी कर ली। यहां भी ऑल्टो कार में दो युवक आते दिखते हैं और दुकान से दो बैट्रियां उठाकर कार में रखते हुए नजर आ रहे हैं। एक शख्स दुकान के अंदर भी चोरी करता नजर आ रहा है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!