राजमिस्त्री ने मजदूर पर कस्सी से वार कर की हत्या, मामूली बात को लेकर हुई थी कहासुनी

Edited By Isha, Updated: 30 Aug, 2022 12:59 PM

the mason killed the laborer by hitting him with a stick

गांव जौरासी सर्फखास में एक निर्माणाधीन मकान पर राजमिस्त्री ने एक मजदूर की कस्सी से वार कर हत्या कर दी, जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। जानकारी के अनुसार गांव जौरासी सर्फखास निवासी राजेश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह प्राइवेट

पानीपत(सचिन): गांव जौरासी सर्फखास में एक निर्माणाधीन मकान पर राजमिस्त्री ने एक मजदूर की कस्सी से वार कर हत्या कर दी, जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। जानकारी के अनुसार गांव जौरासी सर्फखास निवासी राजेश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह प्राइवेट नौकरी करता है। गांव में मेरा भाई अपना मकान बना रहा है। 29 अगस्त करीब 2 बजे वह व उसके पिता रतन सिंह निर्माणाधीन मकान की गैलरी में कुर्सी पर बैठे हुए थे तथा सामने कमरे में मजदूर अफजल निवासी अररिया बिहार व राजमिस्त्री सलीम निवासी कैराना यू.पी. चिनाई का काम कर रहे थे। इस दौरान सलीम व अफजल में काम करते समय किसी बात को लेकर कहा-सुनी व हाथापाई हो गई। हमारे देखते ही देखते सलीम ने कस्सी उठाकर मजदूर अफजल की गर्दन व सिर पर कई वार किए, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

उसने बताया कि घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया। इस संबंध में समालखा थाना प्रभारी सुनील कुमार का कहना है कि राजेश की शिकायत पर सलीम राजमिस्त्री के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर देर शाम को उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम करवाने के लिए पानीपत सरकारी अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है। 
फोटो फाइल. 29पीएनपी.35-36 - मृतक की फाइल फोटो व घटना के बारे में जानकारी देते हुए मजदूर।(राकेश)
 

Related Story

Trending Topics

Bangladesh

India

Match will be start at 10 Dec,2022 01:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!