ट्रैक्टर परेड में शामिल होने जा रहे किसानों की खट्टर को ललकार, बोले-सीएम साहब देख लो...

Edited By Isha, Updated: 24 Jan, 2021 09:36 AM

the khattar of the farmers going to participate in the tractor parade dared

ज्यों ज्यों गणतंत्र दिवस की तारीख नजदीक आ रही है हरियाणा के किसान भी दिल्ली कूच करने लगे हैं ताकि हरियाणा सरकार को भी एहसास हो सके कि दिल्ली में ट्रैक्टर रैली में शामिल होने के लिए पंजाब ही नहीं हरियाणा के किसान भी ट्रैक्टर लेकर बराबर संख्या में...

पानीपत(सचिन): ज्यों ज्यों गणतंत्र दिवस की तारीख नजदीक आ रही है हरियाणा के किसान भी दिल्ली कूच करने लगे हैं। रैली में शामिल होने के लिए पंजाब ही नहीं हरियाणा के किसान भी ट्रैक्टर लेकर बराबर संख्या में शामिल हो रहे हैं वह भी पूरी तैयारी के साथ ताकि सरकार के किसी भी प्रतिबंध के बावजूद ट्रैक्टर परेड को सफल बनाया जा सके। 

भारतीय किसान यूनियन चढूनी गुट के किसान हरजिंदर ने कहा जैसे भी जत्थे बंदियों का आदेश होगा वैसे गणतंत्र दिवस मनाएंगे साथ में दिल्ली और मोदी को दिखाएंगे किसान एकता में कितना दम है। किसान करम सिंह ने कहा के मुख्यमंत्री खट्टर साहब देख ले की सिंधु बॉर्डर पर पंजाब के ही नहीं हरियाणा के किसान बराबर मात्रा में अपने ट्रैक्टर लेकर परेड में पहुंच रहे हैं। इस समय  चारों तरफ हरियाणा से आए हुए ट्रैक्टर  खड़े हैं और साथ-साथ उन्होंने इस तरह के प्रबंध भी किए हैं की अगर सरकार ट्रैक्टरों का डीजल पर प्रतिबंध लगाती है तो वह अपने साथ 15 ड्रम डीजल और पानी के टैंकर और  2 महीने का राशन साथ लेकर चले हैं ताकि किसी भी स्थिति  का मुकाबला करते हुए गणतंत्र दिवस पर ट्रैक्टर परेड  को सफल बनाएंगे।

शनिवार शाम तक पानीपत टोल प्लाजा पर पंजाब से दिल्ली कुछ कर रहे ट्रैक्टरों का जमवाड़ा ही दिखाई दिया लेकिन आज रात से हरियाणा के किसान भी अपने ट्रैक्टरों के साथ भारी मात्रा में दिल्ली गणतंत्र दिवस पर ट्रैक्टर परेड में शामिल होने के लिए कूच कर रहे हैं रात को पानीपत टोल प्लाजा पर जिधर भी देखे उधर अंबाला कुरुक्षेत्र शाहाबाद कैथल से आए ट्रैक्टरों का जमवाड़ा लगा हुआ था । 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!