चमत्कारी पानी के लिए चिलचिलाती धूप में खड़े होते हैं सैंकड़ो लोग, वीडियो वायरल

Edited By Naveen Dalal, Updated: 07 Jun, 2019 03:27 PM

standing in scorching sunlight for miraculous water hundreds

रेवाड़ी में ट्यूबल से निकल रहा चमत्कारी पानी का वीडियो सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है। उन्ही वीडियो के आधार पर दूर -दूर...

रेवाड़ी (महेंद्र भारती): रेवाड़ी में ट्यूबल से निकल रहा चमत्कारी पानी का वीडियो सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है। उन्ही वीडियो के आधार पर दूर -दूर से बड़ी संख्या में लोग इस पानी को चमत्कारी मानकर लेने आ रहे है। मामला रेवाड़ी के गुजरीवास गाँव का है जहां पानी लेने के लिए लोगों बड़ी संख्या में मौजूद हैं और पानी लेने के लिए आहाकार मचा हुआ हैं। खेत के मालिक का कहना है की एक व्यक्ति का सुगर पानी पीने से ठीक हुआ था, जिसके बाद यह बात फैलती गई और इतनी फैली की अब बड़ी सख्या में लोग यहा आ रहे हैं।

PunjabKesari, sunlight, water, miraculous, hundred, village

बता दें कि दिल्ली से लगभग 90 किलोमीटर दूर रेवाड़ी जिले के गुजरीवास यह गांव है। जहां राजस्थान, दिल्ली, पंजाब और हरियाणा के भी लगभग सभी जिलों के लोग इस गांव में पानी लेने के लिए पहुंच रहे है। खेत में बने इस ट्युबल पर लगी भीड़ और खेत में सैंकड़ों की संख्या में खडी गाड़ियाँ इस बात का उदाहरण है की किस कदर लोग एक दुसरें से चमत्कारी पानी के किस्से सुनकर इस गाँव को तलाशते हुए यहाँ पहुँच रहे हैं।

PunjabKesari, sunlight, water, miraculous, hundred, village

लोगों का कहना है कि गाँव के ट्युबल का पानी गुणकारी होने के कारण जहाँ लोग बड़ी संख्या में यहाँ आ रहे है वही स्थानीय लोगों ने आपना रोजगार भी यहाँ शुरू कर दिया है। गाँव के लोग पानी भरने के लिए प्लास्टिक की कैन बेच रहे हैं। कहीं गन्ने के झूस की रेहड़ी लगी है तो कहीं आइसक्रीम बेची जा रही है। गाड़ियाँ के लिए पार्किंग बना 10 से 50 रूपए पार्किंग के लिए जा रहे है।

PunjabKesari, sunlight, water, miraculous, hundred, village

फिलहाल गांव के लोग और यहां आने वाले लोग भी ये मांग कर रहे है की प्रशासन पानी की जांच करा लोगों के लिए इस पानी को वितरित करने की व्यवस्था करें। जिला प्रशसन हरकत में आया है  और जिला उपायुक्त ने एडीसी की अध्यक्षता में 3 विभागों के अधिकारीयों की कमेटी बना दो दिन में रिपोर्ट तैयार करने के निर्देश दिए हैं। ऐसे में रिपोर्ट के बाद साफ़ होगा की चमत्कारी पानी में कितनी सच्चाई है। इस पानी में ऐसे कौन से खनिज पर्दाथ है जो लोगों को फायदा हो रह है।

PunjabKesari, sunlight, water, miraculous, hundred, village

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!