Sonali Phogat की बेटी ने सरकार से लगाई गुहार, दोषी को सजा और मां को मिले न्याय

Edited By Gourav Chouhan, Updated: 24 Aug, 2022 04:57 PM

sonali phogat s daughter pleads with government for justice

यशोधरा ने कहा कि जांच के बाद जो भी दोषी पाया जाए उसके ऊपर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। इसके बाद ही मां को इंसाफ मिल सकता है।

डेस्क: बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट की रहस्यमयी मौत की सीबीआई जांच की मांग के बीच उनकी बेटी यशोधरा का बयान भी सामने आया है। सोनाली की बेटी ने सरकार से मां के लिए न्याय की गुहार लगाई है। उन्होंने कहा कि उनकी मां की संदिग्ध मौत की सही तरीके से जांच होनी चाहिए। यशोधरा ने कहा कि जांच के बाद जो भी दोषी पाया जाए उसके ऊपर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। इसके बाद ही मां को इंसाफ मिल सकता है। हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रही सोनाली की बेटी मां की मौत के बाद अनाथ हो गई हैं। 2016 पिता की मौत होने के बाद से सोनाली फोगाट ही यशोधरा को मां-बाप का प्यार दे रही थी।

 

PunjabKesari

 

परिवार ने सोनाली का पोस्टमार्टम दोबारा AIIMS में करवाने की उठाई मांग

 

सोनाली के शव का पोस्टमार्टम गोवा में हो चुका हैं। हालांकि उनके परिवार वाले इस पोस्टमार्टम से नाखुश हैं। उनके भाई रिंकू ने सोनाली को पोस्टमार्टम दोबारा ऐम्स में करवाने की मांग की है। दरअसल सोनाली के परिवार वाले शुरू से ही इस रहस्यमयी मौत के पीछे कोई साजिश होने की आशंका जाहिर कर रहे हैं। सोनाली के भाई ने गोवा पुलिस को दी गई शिकायत में बहन के निजी सचिव सुधीर सांगवान पर सोनाली की हत्या करने का शक जाहिर किया है। वहीं बार-बार बयान बदलने के चलते गोवा पुलिस पहले ही पीए सुधीर सांगवान को हिरासत में ले चुकी है।

 

PunjabKesari

 

सोनाली के भाई ने पुलिस को शिकायत सौंप किए हैं कई खुलासे

 

बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट की रहस्यमयी मौत के उनके भाई ने बहने के निजी सचिव पर हत्या का मुकदमा दर्ज करने के लिए गोवा पुलिस को एक शिकायत सौंपी है। शिकायत में उनके भाई रिंकू ढाका ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। रिंकू के अनुसार उनकी बहन सोनाली ने 22 अगस्त की बड़ी बहन के पति को फोन कर बताया था कि पीए सुधीर सांगवान ने उन्हें खाने में कुछ मिलाकर दिया है, जिसके बाद उनके शरीर में बेचैनी बढ़ गई है। यही नहीं सोनाली के भाई का दावा है कि उनकी बहन ने जीजा को बताया था कि सुधीर ने करीब 3 साल पहले नशीला पदार्थ खिलाकर उनके साथ दुष्कर्म किया था। इसकी वीडियो बनाकर सुधीर उन्हें ब्लैकमेल कर रहा था। सोनाली ने कहा कि था वे कल हिसार पहुंच कर सुधीर के खिलाफ पुलिस को शिकायत देंगी, लेकिन उससे पहले ही उनकी मौत की खबर घरवालों को मिली।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!