फतेहाबाद में शिव परिवार व हनुमान जी की मूर्ति खंडित, पुलिस कर रही मामले की जांच

Edited By Isha, Updated: 02 Jul, 2022 03:43 PM

shiva family and hanuman ji s idol ruined in fatehabad

जिले के भूना में  दरगाह के पास स्थापित की गई शिव परिवार व हनुमान जी की मूर्ति खंडित की जाने का मामला सामने आया है,जिसके बाद बजरंग दल व विश्व हिंदू परिषद में रोष फैल गया। दोनों हिंदुवादी संगठनों के सदस्यों ने इस संदर्भ में थाना भूना

फतेहाबाद: जिले के भूना में  दरगाह के पास स्थापित की गई शिव परिवार व हनुमान जी की मूर्ति खंडित की जाने का मामला सामने आया है,जिसके बाद बजरंग दल व विश्व हिंदू परिषद में रोष फैल गया। दोनों हिंदुवादी संगठनों के सदस्यों ने इस संदर्भ में थाना भूना में शिकायत देकर मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ हिंदुओं की धार्मिक भावना भड़काने का आरोप लगाया है और मामला दर्ज किए जाने की गुहार लगाई है।  घटना की सूचना मिलते ही भूना थाना के सब इंस्पेक्टर कश्मीर सिंह की टीम मौके पर पहुंच गई और जांच कार्रवाई में जुट गई। 

पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार बजरंग दल के खंड संयोजक विकास कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 29 जून को अज्ञात युवक मदन पीर की दरगाह में घुसे और वहां स्थापित की गई शिव परिवार व भगवान हनुमान जी की मूर्ति पर लोहे के सरियों से प्रहार किया और मूर्ति को जानबूझकर खंडित किया। बजरंग दल के सदस्यों ने कहा कि हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने की कोशिश की जा रही है जिसे किसी भी सूरत में सहन नहीं किया जाएगा। 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!