यमुनानगर में युवक की निर्मम हत्या से फैली सनसनी, पहचान में जुटी पुलिस

Edited By Manisha rana, Updated: 26 Jul, 2024 12:11 PM

sensation spread due to the brutal murder of a youth in yamunanagar

हरियाणा के यमुनानगर में शराब ठेके के बाहर युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। मृतक की अभी तक पहचान नहीं हुई है। बताया जा रहा है कि यमुनानगर रेलवे स्टेशन के नजदीक शराब के ठेके के बाहर एक रेडी पर कुछ लोगों की किसी बात को लेकर बहस हो गई।

यमुनानगर (सुरेंद्र मेहता) : हरियाणा के यमुनानगर में शराब ठेके के बाहर युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। मृतक की अभी तक पहचान नहीं हुई है। बताया जा रहा है कि यमुनानगर रेलवे स्टेशन के नजदीक शराब के ठेके के बाहर एक रेडी पर कुछ लोगों की किसी बात को लेकर बहस हो गई। इसी दौरान उन्होंने चाकू से एक युवक पर कई वार किए, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मौके पर पुलिस की विभिन्न टीमें पहुंची और छानबीन शुरु की। 

थाना प्रभारी जगदीश चंद्र ने बताया कि इस संबंध में मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है और मृतक की शिनाख्त के प्रयास किया जा रहे हैं। यमुनानगर में रेलवे स्टेशन के पास शराब के ठेके के बाहर हुई इस हत्या को लेकर पुलिस की विभिन्न टीम  जांच में जुट चुकी है। सबसे पहले मृतक की शिनाख्त करना है और उसके बाद अपराधियों की खोजबीन करना। पुलिस का कहना है कि जल्द ही मृतक की शिनाख्त  होगी और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें) 

Related Story

    Trending Topics

    Afghanistan

    134/10

    20.0

    India

    181/8

    20.0

    India win by 47 runs

    RR 6.70
    img title
    img title

    Be on the top of everything happening around the world.

    Try Premium Service.

    Subscribe Now!